मात्र इतनी सी वजह से दोस्त ने ही दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी, वजह सुन आप भी हैरान रह जायेंगे

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मंगलवार की शाम संदीप (13) पुत्र मूलचंद कुशवाहा निवासी मटौंध ..

मात्र इतनी सी वजह से दोस्त ने ही दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी, वजह सुन आप भी हैरान रह जायेंगे

बांदा,

दोस्त ने मात्र 500 रुपए के लिए दोस्ती को कलंकित करते हुए अपने 13 वर्षीय दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को एक पुलिया के नीचे फेंक कर फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने 5 घंटे के अंदर ही इस घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया और मृतक से छीने गए 500 रुपए बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की 264 किलोमीटर रोड तैयार, सड़क पर लगने लगी लाइटें

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मंगलवार की शाम संदीप (13) पुत्र मूलचंद कुशवाहा निवासी मटौंध कस्बा थाना मटौंध परचून की दुकान से सामान लेने गया था। सामान लेने के लिए उसके पास पांच सौ का नोट था। घर से निकला संदीप जब रात को 10 बजे तक घर वापस नहीं लौटा तब परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया और रात को 12 बजे थाने में गुमशुदगी की सूचना दी। वही बुधवार को सवेरे संदीप की लाश जीआईसी स्कूल की पुलिया के पास पानी में बरामद की गई।

लाश मिलने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद हत्या का जल्द से जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए। इस पर मटौंध थाने की पुलिस और एसओजी टीम ने गहन छानबीन करते हुए शक के आधार पर मृतक बालक के दोस्त धीरु उर्फ टीटू पुत्र कामता निवासी कस्बा मटौंध को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने 500 रुपए लेने के लिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

banda police, bundelkhand news

आरोपी ने बताया कि हमारा कुछ पैसे के लेनदेन का विवाद का इसी बात को लेकर मैं उससे रुपया मांग रहा था न देने पर मैंने उसका गला दबा दिया।

पुलिस ने अभियुक्त की जेब से 500 का नोट भी बरामद किया है जो उसने मृतक की हत्या करने के बाद छीन लिया था। घटना का 5 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा करने में एसओजी प्रभारी मयंक चंदेल और मटौंध थाना प्रभारी अरविंद सिंह गौर शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट एयरपोर्ट का 1,475 मीटर लंबा और 23 मीटर चौड़ा रनवे बनकर तैयार

यह भी पढ़ें - यूपी में गुंडे बदमाश और माफियाओ की बिल्डिंगों को अब डायनामाइट से उडाया जायेगा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0