बांदा में बडी वारदातः 7 वर्षीय बालिका के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

महिलाओं और बच्चों के यौन शोषण रोकने के लिए सरकार द्वारा तमाम कड़े कानून...

बांदा में बडी वारदातः 7 वर्षीय बालिका के साथ युवक ने किया दुष्कर्म
कोतवाली बाँदा

महिलाओं और बच्चों के यौन शोषण रोकने के लिए सरकार द्वारा तमाम कड़े कानून बनाए गए हैं। इसके बावजूद भी यौन शोषण के मामले थम नहीं रहे हैं। ताजा घटना शहर कोतवाली क्षेत्र की है। जहां मोहल्ले का ही युवक एक 7 वर्षीय बालिका को चाऊमीन खिलाने के बहाने ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - पौने 16 लाख के 125 मोबाइल बरामद कर चित्रकूट पुलिस ने मालिकों के चेहरे पर लौटाई मुस्कान

घटना सोमवार की रात शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। इसी मोहल्ले की 7 वर्षीय बालिका सोमवार की शाम अपने घर के दरवाजे पर खेल रही थी। तभी कृष्णा कॉलोनी निवासी राजेश पाल पुत्र अज्ञात शाम को लगभग 7 बजे  चाऊमीन खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता ने बताया कि जब कई घंटे तक बेटी का पता नहीं चला तब खोज भी शुरू किया। 

तभी ठेलिया में चाऊमीन बेचने वाले बिहारी ने बताया कि तुम्हारी बेटी को कृष्णा नगर निवासी राजेश पाल अपने साथ ले गया है। पिता के मुताबिक उसके बाद मैं अपनी बेटी की तलाश करता रहा। इस दौरान डायल 112 पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस भी बच्ची की तलाश करती रही। रात को लगभग 1 बजे बच्ची घर लौटी तो खून से लथपथ थी। उसने रोते हुए पूरी घटना बताई। इसके बाद मैं उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गया।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद हम लोग पीड़िता के घर गए थे और इस बारे में परिजनों से बातचीत की। जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है। जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के पर्यटन विकास को नई उड़ान देगा यह एयरपोर्ट, योगी सरकार जल्द शुरू करेगी विमानों की सेवा

यह भी पढ़ें - आईपीएस और महोबा के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार का आत्मसमर्पण

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0