हमीरपुर कलेक्ट्रेट में लिपिक के 4 वर्षीय बेटे का अपहरण, बांदा पुलिस ने किया बरामद

जनपद हमीरपुर के शहर कोतवाली अंतर्गत कलेक्ट्रेट में लिपिक के 4 वर्षीय बेटे का सोमवार को दिनदहाड़े अपहरण कर 50 लाख की..

हमीरपुर कलेक्ट्रेट में लिपिक के 4 वर्षीय बेटे का अपहरण, बांदा पुलिस ने किया बरामद
फाइल फोटो

जनपद हमीरपुर के शहर कोतवाली अंतर्गत कलेक्ट्रेट में लिपिक के 4 वर्षीय बेटे का सोमवार को दिनदहाड़े अपहरण कर 50 लाख की फिरौती मांगी गई। हमीरपुर पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए दबिश दी तब अपहरणकर्ता बच्चे को लेकर बांदा की तरफ भागे, इधर बांदा पुलिस ने भी घेराबंदी की जिससे अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को मारपीट कर छोड़ दिया और मौके से भाग निकलने में सफल रहे। 

यह भी पढ़ें - बांदा : यदि हमलावरों को पुलिस पकड कर थाने ले जाती तो इस युवक की हत्या न होती

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा बताया कि सोमवार को जनपद हमीरपुर के पुलिस कंट्रोल रूम से बांदा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि आज दोपहर लगभग 11.40 बजे हमीरपुर थाना कोतवाली नगर के विवेक नगर से मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों द्वारा एक 4 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया गया है।

इस सूचना पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा बच्चे को सकुशल बरामद करने तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जनपद के सभी महत्वपूर्ण स्थानों में चेकिंग के साथ अलर्ट रहने का निर्देश दिया था। इस निर्देश पर सभी थानों की पुलिस महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चेकिंग कर रही थी।

यह भी पढ़ें - अगले महीने जून तक बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का तोहफा, 95 प्रतिशत काम पूरा

इस बीच जसपुरा पुलिस द्वारा घेराबंदी किए जाने से बदमाशों ने अपने आप को पकड़े जाने के भय से बच्चे को बुरी तरह मारपीट कर छोड़ दिया और मौके से भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस ने बिलौरा डेरा मोड़ से बच्चे को सकुशल बरामद किया। बच्चे के शरीर पर चोट के निशान हैं जिसके इलाज के लिए बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है।

बताया जाता है कि वैभव तिवारी (4) पुत्र प्रभात तिवारी निवासी विवेक नगर जनपद हमीरपुर के बच्चे का अपहरण करने के बाद बदमाशों द्वारा 50 लाख की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू की और जब इस बात की आशंका हो गई की अपहरणकर्ता बच्चे को बांदा की ओर ले गए हैं तो हमीरपुर पुलिस ने बांदा पुलिस को सूचना दी, इसके बाद पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेसवे भरेगा रफ्तार, निर्माण के लिए मिले 695.34 करोड़ रुपये

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2