सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ये रहा संयोग, फैंस के साथ-साथ रोया आसमान

जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा स्थित श्मशान घाट पर कर दिया गया। सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक..

सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ये रहा संयोग, फैंस के साथ-साथ रोया आसमान
सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत (Siddharth Shukla and Sushant Singh Rajput)

जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा स्थित श्मशान घाट पर कर दिया गया। सिद्धार्थ शुक्ला की आकस्मिक मौत ने फैंस को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत याद दिला दी। जो बीते साल कोरोना काल के दौरान ही चल बसे थे। दोनों की मौत ने उनके चाहने वाले करोड़ों लोगों को हिला दिया था।

फर्श से अर्श तक का सफर तय करने वाले इन दोनों सितारों ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई थी। दोनों ही सितारों ने इस दुनिया को उस वक्त अलविदा कहा जब दोनों अपने करियर में सफलता की ऊंचाइयों पर थे। ये दोनों ही सितारे करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते थे। दोनों ही सितारों की मौत बेहद कम उम्र में हुई । सिद्धार्थ शुक्ला जहां 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मृत अवस्था में चले गए तो वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की उम्र सिर्फ 34 साल ही थी।

यह भी पढ़ें - टेलीविजन जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

दोनों ही सितारे अविवाहित थे। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। 15 जून, 2020 को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही हुआ। वहीं अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया और आज मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट में ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से उनका अंतिम संस्कार किया गया।

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार से कुछ क्षण पहले ही वहां बारिश शुरू हो गई। ऐसा लग रहा था करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके इस सितारे के निधन से आसमान भी गमजदा है। वहीं बीते साल सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार से पहले भी बारिश शुरू हो गई थी। दोनों ही सितारों के निधन पर ये अजीब ही संयोग रहा, जिसे देखकर हर किसी की आँखे नम हो गईं।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर वायरल -बचपन का प्यार... वाह भई वाह भूल नही जाना

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1