शांति कांट्रेक्शन के डायरेक्टर को झूठे मुकदमे में फंसाने की साजिश

शांति गुप्ता कांट्रेक्शन एंड रियल स्टेट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारियों ने आरोप लगाया..

शांति कांट्रेक्शन के डायरेक्टर को झूठे मुकदमे में फंसाने की साजिश
शांति कांट्रेक्शन के कर्मचारी

शांति गुप्ता कांट्रेक्शन एंड रियल स्टेट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि उनके डायरेक्टर को सत्तापक्ष से जुड़े लोग झूठे मुकदमे में फंसाने की साजिश रच रहे हैं। इसलिए कोई भी मुकदमा दर्ज कराने की कोशिश करें, इससे पहले पूरे प्रकरण की जांच कराई जाए।

यह भी पढ़ें - देवांगना पहाड़ी चित्रकूट एयरपोर्ट से यह 19 सीटर विमान अब भरेंगे उडान, गुरुग्राम की कंपनी को मिला लाइसेंस

इस बारे में कंपनी की ब्रांच मैनेजर कविता श्रीवास ने बताया कि हम सभी इस कंपनी के कर्मचारी हैं जिसके डायरेक्टर दीपक कुमार गुप्ता पुत्र बाबूलाल गुप्ता अलीगंज के निवासी हैं। जो व्यापार के साथ साथ समाज सेवा में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। इस समय कृष्ण द्वैपायन वेद व्यास संस्थान ट्रस्ट के अध्यक्ष व ट्रस्टी हैं। इसी संस्थान से हम सभी कर्मचारियों की रोजी रोटी चलती है। 

लेकिन विगत कई महीनों से व्यापारिक और सामाजिक प्रतिस्पर्धा एवं दुर्भावना के कारण कुछ राजनैतिक संरक्षण प्राप्त लोग आए दिन हमारे डायरेक्टर के विरुद्ध विकास प्राधिकरण बांदा के द्वारा फर्जी नोटिस प्रेषित कराते हैं और आए दिन डायरेक्टर की सामाजिक प्रतिष्ठा को छति पहुंचाने की धमकियां देते रहते हैं। 

ऐसे अराजक लोग अपनी शक्ति और पहुंच का गलत इस्तेमाल करके हमारे डायरेक्टर के ऊपर फर्जी झूठे आपराधिक मुकदमे दर्ज कराने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। जिससे डायरेक्टर और हमारे सभी कर्मचारी कई महीनों से मानसिक और आर्थिक रूप से बहुत परेशान हो रहे हैं और उक्त लोगों की साजिश व आतंक से अत्यंत भयभीत हैं। 

इसी तरह इस कंपनी के कर्मचारी विनय कुमार ने कहा कि साजिश रचने वाले सत्ता पक्ष के लोग झूठा मुकदमा दर्ज कराएं इससे पहले पूरे प्रकरण की जांच कर ली जाए। ताकि उन्हें फर्जी मुकदमे में फंसने से बचाया जा सके। इस संबंध में कर्मचारियों के द्वारा जिला अधिकारी बांदा से शिकायत की गई है।

यह भी पढ़ें - महोबा भिंड उरई रेलवे लाइन पर बन सकते हैं यह 3 जंक्शन सहित 16 रेलवे स्टेशन

यह भी पढ़ें - झांसी - कानपुर हाईवे पर कार और डंपर की भिड़ंत में पति पत्नी व बेटी की दर्दनाक मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0