संदिग्धवस्था में कॉन्स्टेबल की हुई मौत, छह माह पहले हुई थी शादी

जिले के कालिंजर थाने में तैनात कांस्टेबल की रात में अचानक तबीयत खराब हो गई..

संदिग्धवस्था में कॉन्स्टेबल की हुई मौत, छह माह पहले हुई थी शादी

जिले के कालिंजर थाने में तैनात कांस्टेबल की रात में अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ही उसने शनिवार को तड़के दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घटना की सूचना परिजनों को दी गई है।

यह भी पढ़ें - उप्र ने एक दिन में 1.53 लाख मीट्रिक टन गेहूं खरीद का बनाया सबसे बड़ा कीर्तिमान

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह चैहान ने बताया कि कांस्टेबल अमरजीत ( 30) पुत्र बिहारी लाल निवासी गाँव पिपर्री थाना क्षेत्र पिपरी कौशाम्बी, कांस्टेबल पद पर थाना कालिंजर में तैनात था। जहां देर रात उसकी अचानक तबीयत खराब हुई, जिसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया।

राहत मिलने पर वापस वह बैरक पर आ गया लेकिन अचानक एक बार फिर देर रात करीब 3 बजे तबीयत खराब हो गई। जिसे पुनः जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसका डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा था, पर शनिवार सुबह करीब 5 बजे इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : डकैत गौरी यादव गैंग का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

मौत के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और पोस्टमार्टम करा कर तबीयत बिगड़ने का कारण जानने का प्रयास किया जाएगा और उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी। मृतक की  6 महीने पहले शादी हुई थी। पहली पोस्टिंग 2016 में बांदा के तिंदवारी थाने मे और दूसरी पोस्टिंग कालिंजर थाना में हुई थी।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
3
wow
1