युवती को मंदिर की सीढ़ियों पर डांस करना महंगा पडा, गृहमंत्री ने दिए मामला दर्ज करने के निर्देश

छतरपुर के लवकुशनगर के मड़वा गांव निवासी नेहा मिश्रा ने बम्बरनैनी की सीढ़ियों पर फूहड़ वीडियो बना कर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया..

युवती को मंदिर की सीढ़ियों पर डांस करना महंगा पडा, गृहमंत्री ने दिए मामला दर्ज करने के निर्देश
मंदिर की सीढ़ियों पर डांस

छतरपुर के लवकुशनगर के मड़वा गांव निवासी नेहा मिश्रा ने बम्बरनैनी की सीढ़ियों पर फूहड़ वीडियो बना कर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया है। इस पर गृहमंत्री ने दिए मामला दर्ज करने के निर्देश एसपी को दिये है।

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश के सागर सहित बुंदेलखंड के इन जिलों में फिर तेज बारिश के आसार

उल्लेखनीय है कि लवकुशनगर के मड़वा गांव निवासी नेहा मिश्रा ने मंदिर की सीढ़ियों पर डांस कर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया है। इस वीडियो में किए डांस पर बजरंग दल ने आपत्ति की है। बजरंग दल की ओर से कहा गया है युवती ने देवी के मंदिर की मान मर्यादा भंग की है। इससे श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हुई हैं।

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने लवकुशनगर थाना प्रभारी को पत्र लिखकर एफआइआर की मांग की है। बताया गया है कि फूहड़ डांस का यह वीडियो लवकुशनगर की प्रसिद्ध माता बम्बरनैनी की सीढ़ियों का है। दूसरा वीडियो हनुमान मंदिर अंजनी माता की सीढ़ियों का है। जिला अध्यक्ष राजकुमार गंगेले, जिला मंत्री योगेन्द्र सिंह, जीतेन्द्र शर्मा ने कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्विट कर बताया कि छतरपुर में माता बम्बरबैनी मंदिर परिसर में आपत्तिजनक फिल्मांकन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश पुलिस अधीक्षक को दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें - निर्भया फंड की मदद से बांदा सहित, इन 14 रेलवे स्टेशनों में आधुनिक कैमरे लगेंगे

यह भी पढ़ें - पांच साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाले को 20 वर्ष की कैद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0