टीकमगढ़ में खेत में रह रहे पति-पत्नी के शव कुएं में मिले

टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र के ग्राम शिवनगर फुटेर में मंगलवार को खेत के कुएं में पति-पत्नी के शव मिले हैं..

टीकमगढ़ में खेत में रह रहे पति-पत्नी के शव कुएं में मिले
पति-पत्नी के शव कुएं में मिले

टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र के ग्राम शिवनगर फुटेर में मंगलवार को खेत के कुएं में पति-पत्नी के शव मिले हैं। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से बाहर निकलवाया।

यह भी पढ़ें - ब्लाक प्रमुख चुनाव के नामांकन में बवाल कही पत्थर, हथगोले चले, कही कई राउंड फायरिंग

मृतकों की पहचान पति हरि किशन रैकवार (45) और उसकी पत्नी गुमनी रैकवार (42) निवासी मातौल के रूप में हुई है। मामले में पुलिस ने शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया है। 

बतातें है कि हरि किशन रैकवार अपनी पत्नी गुमनी के साथ खेत में बने मकान में रहता था। इसी बीच मंगलवार सुबह दोनों के शव कुएं में मिले हैं। मामला सामने आते ही एसडीओपी सहित एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल से वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाए गए।

घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉड से सर्चिंग कराई गई। प्राथमिक जांच में मृत गुमनी के सिर पर चोटों के निशान मिले हैं। वहीं कुएं के पास में चप्पल पड़ी मिली हैं।

पुलिस की प्राथमिक जांच में घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर माना जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ होगा। हो सकता है कि पति ने पत्नी को कुएं में फेंका हो और फिर खुद कूद गया हो। हालांकि अब तक पति-पत्नी की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। मामले में पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें - मोदी मंत्रिमंडल में बुंदेलखंड के भानु प्रताप वर्मा को मिली जगह, मिलेगी विकास को रफ्तार 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0