दिनदहाड़े दुकान में घुसकर बदमाशों ने छुरेबाजी कर लूटपाट की, दो बदमाश गिरफ्तार

जनपद के बबेरू कस्बे में स्थित नमस्ते बटन स्टोर पर दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने धावा बोलकर दुकानदार पर चाकू से प्रहार किया..

दिनदहाड़े दुकान में घुसकर बदमाशों ने छुरेबाजी कर लूटपाट की, दो बदमाश गिरफ्तार
फाइल फोटो

जनपद के बबेरू कस्बे में स्थित नमस्ते बटन स्टोर पर शुक्रवार को दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने धावा बोलकर दुकानदार पर चाकू से प्रहार किया और इसके बाद दुकान के काउंटर से 16000 रुपए लूट कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और घटना के कुछ घंटे बाद नामजद किए गए दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें - पन्ना : हीरा खदानों से तीन लोगों को मिले बेशकीमती हीरे

घटना बबेरू कोतवाली अंतर्गत कांजी हाउस के समीप नमस्ते बटन दिनदहाड़े घटित हुई। इस बारे में दुकान के मालिक विद्यानंद गुप्ता ने बताया कि आज मेरा बेटा दुकान खोलने सुबह जब पहुंचा और दुकान खोल कर काउंटर लगा रहा था। तभी वहां चार बदमाश आ धमके। इनमें से दो बदमाश दुकान के अंदर घुस आए और उन्होंने मेरे बेटे पर चाकू से प्रहार किया जबकि दूसरे बदमाश ने तमंचा अड़ा दिया था। 

इसके बाद रंगदारी मांगी, पैसा न देने पर उन्होंने बेटे के साथ मारपीट करते हुए काउंटर में रखे 16000 रुपए छीन लिया। साथ ही धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

इस बारे में घायल भुक्तभोगी दुकानदार आर्यमित्र गुप्ता ने बताया कि मैं दुकान खोल कर काउंटर साफ कर रहा था। तभी बदमाशों ने दुकान घुसकर मुझ पर हमला किया। युवक के मुताबिक उसने हमला करने वाले 4 में से 2 बदमाशों को पहचान लिया है। जिनके बारे में पुलिस को जानकारी दी गई है। वही इस बारे में क्षेत्राधिकारी बबेरू आर के सिंह बताया कि आज बबेरू कस्बा में नमस्ते बटन स्टोर में रंगदारी न देने पर व्यापारी पर हमला किया गया है। 

जिसके द्वारा कोतवाली में तहरीर दी गई थी। जिसमें दो नामजद और दो अज्ञात बदमाशों का जिक्र किया गया है। इसके आधार पर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें -गोवंश के कारण मौत को गले लगाने को, मजबूर होते हैं किसान

यह भी पढ़ें - जल, जंगल, जमीन, संस्कृति एवं जनजाति को संरक्षित करने की आवशयकता-प्रो. नरेन्द्र प्रताप सिंह

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1