सीआरपीएफ जवान ने किसान की गोली मारकर हत्या की

महोबा जनपद के कुलपहाड रावतपुराखुर्द गांव में पुरानी रंजिश में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी ..

सीआरपीएफ जवान ने किसान की गोली मारकर हत्या की
फाइल फोटो

महोबा जनपद के कुलपहाड रावतपुराखुर्द गांव में पुरानी रंजिश में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर प्रधान के पति व सीआरपीएफ जवान समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। गांव में पुलिस बल तैनात है।

यह भी पढ़ें - यूपी पुलिस का नया कारनामा, दसवीं की टॉपर छात्रा को छेड़छाड़ में फंसाया

रावतपुराखुर्द गांव की उमा यादव प्रधान है। उसके पति राकेश का पड़ोस के ही रविंद्र यादव (25) से पुराना विवाद चल रहा था। आरोप था कि रविंद्र के ससुराल वालों को भड़काते थे। इससे उसकी पत्नी ससुराल नहीं आ रही थी। पांच दिन पहले देवी मूर्ति की स्थापना को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। शुक्रवार सुबह 10 बजे रविंद्र और उसकी मां जानकी नहाने जा रहे थे। तभी विपक्षियों ने ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया। बचकर सड़क किनारे गिरे रविंद्र को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। सीएचसी में उसे मृत घोषित कर दिया।


मृतक के चचेरे भाई बृजकिशोर ने राकेश, उसके भाई धर्मेंद्र और पिता कोमल यादव के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। राकेश यादव सीआरपीएफ का जवान है और जम्मू कश्मीर में तैनात है। वह तीन दिन पहले गांव आया था। एसपी सुधा सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश में गोली मारकर हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें - मासूम बच्ची को स्कूल में बंद कर चले गए हेडमास्टर, बीएसए ने अध्यापकों को किया निलंबित

यह भी पढ़ें - दंगल में पहलवानों ने दिखाएं दांव पेंच, महिला पहलवानों ने भी दिखाया जौहर

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0