प्रेमी से बात करते देख पिता ने खोया आपा, दोस्त की कर दी हत्या

ग्वालटोली थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी बेटी को प्रेमी से बात करते देख लिया, इससे वह आपा खो बैठा और बेटे के साथ प्रेमी..

प्रेमी से बात करते देख पिता ने खोया आपा, दोस्त की कर दी हत्या
फाइल फोटो

  • - प्रेमी और दो दोस्त भागने में रहे सफल, बेटे के साथ पिता ने घटना को दिया अंजाम

कानपुर, ग्वालटोली थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी बेटी को प्रेमी से बात करते देख लिया। इससे वह आपा खो बैठा और बेटे के साथ प्रेमी व उसके दोस्तों को दौड़ा लिया। प्रेमी और दो दोस्त भागने में सफल रहे, लेकिन सौरभ नाम का किशोर भागने के दौरान गिर पड़ा। इस पर पिता और पुत्र ने सौरभ की जमकर पिटाई की लोहे की राड से इस कदर पिटाई की उसकी मौत हो गई। यही नहीं शव को छिपाने के लिए शव पर ईंटें बांधकर तालाब में डुबो दिया।

यह भी पढ़ें - झांसी में आप का बुंदेलखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन दो अक्टूबर को

एसीपी कर्नलगंज अमरनाथ यादव ने गुरुवार को बताया कि अभियुक्त कटरी शंकरपुर सराय के रहने वाले ऊदन की बेटी के प्रेम सम्बन्ध राकेश से थे। राकेश ने अपनी प्रेमिका को फोन करके मिलने के लिए बुलाया था। पिता को शक हुआ तो वो भी उसके पीछे चला आया जहां अपनी लड़की को किसी लड़के के साथ देख आग बबूला हो गया और उसको मारने को दौड़ा।

इसी बीच ऊदन का बेटा और उसके दोस्त आ गये। सभी ने प्रेमी और उसके दोस्तों को पकड़ना चाहा, लेकिन राकेश व उसके दो दोस्त भागने में सफल हो गए। जबकि रामपुर लुधवाखेड़ा निवासी किसान बबलू निषाद का 14 वर्षीय बेटा सौरभ वहीं पर गिर पड़ा।

सौरभ को पकड़कर पिता और बेटे ने लोहे की रॉड से उसकी पिटाई करने के बाद गला घोंटकर उसको मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान बेटे के दोस्त भी थे। हत्या की वारदात को छुपाने के लिए लड़की के पिता ने सौरभ के शव के हाथ पांव बांधकर उसको प्लास्टिक की बोरी में भरकर तालाब में फेंक दिया।

जांच में लड़की के पिता पर पुलिस को शक हुआ जिसके बाद पुलिस जब ऊदन के साथ सख्ती से पेश आई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने तालाब से सौरभ के शव को भी बरामद कर लिया। बताया कि पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी की तलाश जारी है। थाना में मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - कोचिंग में लगी भीषण आग, दमकल ने फंसे छात्रों को निकाला बाहर

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड की 43 प्रगतिशील महिला किसान उद्यमियों को, झाँसी में किया गया सम्मानित

हिस

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0