पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर की गाड़ी की तलाशी लेने पर राजभर भडके कहा-योगी जी के इशारे पर तलाशी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं।इसी कड़ी में मंगलवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी..

पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर की गाड़ी की तलाशी लेने पर राजभर भडके कहा-योगी जी के इशारे पर तलाशी
बाँदा पुलिस (Banda Police)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी से मुलाकात की और वापस जाते समय उनकी गाड़ी की तिंदवारी थाना क्षेत्र में तलाशी ली गई।

यह भी पढ़ें - दीवाली मेले में बच्चों ने मनमोहक कार्यक्रम से सभी के मनों को किया मंत्रमुग्ध

जिससे उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस से कहा की मेरे सामने भाजपा की नेताओं की कई गाड़ियां निकल गई उनकी तलाशी क्यों नहीं ली गई। इस बात पर पुलिस व पूर्व मंत्री से नोकझोंक भी हुई। मंगलवार को दोपहर बाद पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर और मुख्तार अंसारी के दोनों पुत्र अब्बास व उमर  मुख्तार अंसारी से मुलाकात करने के लिए बांदा जेल पहुंचे।

सूत्रों के अनुसार उन्होंने जेल के अंदर पहुंच कर मुख्तार अंसारी से मुलाकात की और उन्हें अपनी पार्टी से चुनाव लड़ने के लिए मनाने की कोशिश की। बताते चलें कि बहुजन समाज पार्टी द्वारा विधायक मुख्तार अंसारी से किनारा कर लेने के बाद पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी से चुनाव लड़ने का न्योता दिया था। इसी सिलसिले में उन्होंने मुख्तार से मुलाकात की।

बाँदा पुलिस (Banda Police)

मुख्तार और ओपी राजभर की इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। मुलाकात के बाद ओमप्रकाश राजभर, मुख्तार अंसारी के दोनों पुत्रों के साथ जब वापस जा रहे थे तभी तिंदवारी थाने  के सामने उनकी गाड़ी पुलिसकर्मियों ने चेक करने के लिए रोक ली।चेकिंग के लिए गाड़ी रुकवाने पर ओमप्रकाश राजभर नाराज हो गए और पुलिस से यह कहते हुए बहस करने लगे कि अभी तमाम गाड़ियां निकल रही है उनकी चेकिंग क्यों नहीं की जा रही है।

यह भी पढ़ें - गंगा उत्सव में केन नदी हुई गंगा आरती दीपोत्सव एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम

इनमें भाजपा नेताओं की गाड़ियां भी निकल गई है।इस पर पुलिस ने यातायात सप्ताह का हवाला देकर गाड़ी चेकिंग की बात कही और उसके बाद उन्हें जाने दिया गया। इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस की यातायात सप्ताह पर चेकिंग लगाई गई थी। उसी दौरान पूर्व मंत्री की गाड़ी भी आ गई जिस की चेकिंग की गई लेकिन कोई वाद विवाद नहीं हुआ।

इस बीच ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट कर कहा है कि आज मुझे अपमानित करने के उद्देश्य मुख्यमंत्री योगी जी की पुलिस ने गाड़ी रोकी और मेरे गाड़ी की अपराधियों की तरह तलाशी लेकर बदसलूकी की। पिछड़ों को बीजेपी वाले भैंसा कहते हैं और अब गाड़ी की तलाशी कर रहे हैं। भाजपा के लोडर केशव मौर्य व स्वतंत्र देव से इस मामले में उन्होंने जवाब देने को कहा है।

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड हस्तियों ने शाहरुख़ खान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1