बांदा में चल रहा है धर्म परिवर्तन का खेल, एक हिंदू युवक का धर्म परिवर्तन कर निकाह कराया

बांदा में एक हिंदू परिवार के लड़के को मुसलमान धर्म स्वीकार करा कर मुस्लिम लड़की से शादी करने का मामला सामने आया है..

बांदा में चल रहा है धर्म परिवर्तन का खेल, एक हिंदू युवक का धर्म परिवर्तन कर निकाह कराया
बांदा में चल रहा है धर्म परिवर्तन का खेल..

बांदा में एक हिंदू परिवार के लड़के को मुसलमान धर्म स्वीकार करा कर मुस्लिम लड़की से शादी करने का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक बांदा के पास पप्पू सैनी नाम के व्यक्ति ने एक प्रार्थना पत्र दिया है उसने बताया है कि मेरे पुत्र विवेक सैनी को किस तरह से बहला-फुसला कर मुस्लिम धर्म स्वीकार करा कर शादी करा दी है और उसका नाम मोहम्मद राजू रख दिया है और अब मौलाना बनाने के लिए ट्रेनिंग दी जा रही है।

यह भी पढ़ें - महात्मा गांधी की प्रतिमा टूटने से आक्रोशित कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि पप्पू सैनी नामक व्यक्ति ने इस संबंध में एक प्रार्थना पत्र दिया है और उसमें जो जानकारी दी गई है उसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे इसमें कार्रवाई की जाएगी।

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी ने दावा किया है कि जलालपुर में भी लगभग एक दर्जन परिवार के लोगों को मुस्लिम धर्म स्वीकार करा दिया है क्योंकि यह हथौरा मदरसे के ठीक बगल में है वहां भी ऐसी जानकारी आई है कि एक व्यक्ति है जिसे मुस्लिम धर्म स्वीकार कराने के लिये दबाव बनाया जा रहा है और उसके उसी गांव में कई साथी मुस्लिम धर्म स्वीकार कर चुके हैं अपना नाम बदल चुके हैं धर्म परिवर्तन कर चुके हैं ।

यह भी पढ़ें - नाबालिक अमन त्रिपाठी हत्याकांड में भाजपा डैमेज कंट्रोल में जुटी

विश्व हिंदू परिषद के जिलाअध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी ने लालपुर छनेरा पहुंचकर जिस व्यक्ति को जबरदस्ती मुस्लिम बनाने का दबाव बनाया जा रहा है उस मौलवी की शिकायत थाने में की इस पर थाना देहात कोतवाली पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

इसी तरह पैलानी तहसील मे निषाद परिवार के डॉक्टर मोतीलाल ने मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लिया है और वह दिल्ली में ओखला एरिया में मुस्लिम धर्म के लिए कार्य करते हैं तमाम लोगों को मोटिवेट करते रहते हैं अपने परिजनों को भी मुस्लिम धर्म परिवर्तन कराते हैं ।

धर्म परिवर्तन के लिए इन्होंने देहात कोतवाली रोड पर एक आश्रम बना रखा है जहां पर लोगों को कुरान के बारे में जानकारी दी जाती है और उन्हें मुस्लिम धर्म स्वीकार करने हेतु लालच दिया जाता है।

यह भी पढ़ें - अब 'एक्शन हीरो' के रूप में नजर आयेंगे आयुष्मान खुराना

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
1
funny
1
angry
0
sad
1
wow
1