महोबा : सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों की चलती बाइक से कूदकर किशोरी ने बचाई जान

महोबा के एक मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है..

महोबा : सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों की चलती बाइक से कूदकर किशोरी ने बचाई जान
फाइल फोटो

  • आरोपियों ने बनाया अश्लील वीडियो, लगातार कर रहे थे ब्लैकमेल 

महोबा के एक मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीन आरोपियों ने किशोरी को एकांत स्थान पर बने एक कमरे में ले जाकर न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि अश्लील वीडियो बनाकर किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पूरी रात कमरे बंधक बनाए रखने के बाद एक आरोपी किशोरी को बाइक से दूसरे स्थान पर ले जाने लगा, किशोरी ने साहस दिखाकर चलती बाइक से छलांग लगाकर आरोपी के चंगुल से पीछा छुड़ाया। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें -  महोबा : बढ़ती महंगाई के विरोध व किसान आंदोलन के समर्थन में सड़कों पर उतरा गुलाबी गैंग

                               पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह (Superintendent of Police Sudha Singh)

थाना कबरई के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी शहर के एक मोहल्ले में कमरा लेकर किराए से रहती है। जहां वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। एक माह पहले उसकी मुलाकात डाक बंगला के समीप रहने वाले एक युवक से हुई। युवक ने अपने झांसे में लेकर किशोरी के साथ एक अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद युवक लगातार वीडियो वायरल की धमकी देकर परेशान करता रहा। 

गुरुवार की शाम आरोपी ने किशोरी को वीडियो डिलीट करने के बहाने बुलाया और बाइक से एकांत स्थान पर बने कमरे में ले गया। जहां आरोपी के दो दोस्त पहले से मौजूद थे। किशोरी का आरोप है कि तीनों युवकों ने उससे दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया। बाद में कमरें का बाहर का ताला लगाकर चले गए। 

यह भी पढ़ें -  महोबा संक्रामक बीमारियों की चपेट में, वायरल बुखार ने ली दो की जान

शुक्रवार की सुबह तीनों आरोपी फिर कमरे में पहुंचे और किशोरी को दूसरे स्थान पर चलने की बात कही। एक आरोपी किशोरी को जबरन बाइक में बैठाकर ले जाने लगा लेकिन किशोरी ने साहस का परिचय दिखाते हुए रास्ते में चलती बाइक से छलांग लगा दी। जिससे वह घायल हो गई, तब आरोपी उसे छोड़कर भाग निकला। पीड़िता ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर पूरा मामला बताया और तीन लोगों पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी।

पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें - महोबा : शहर के यातायात के लिए नासूर बने ई-रिक्शा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1