हमीरपुर में पीईटी की परीक्षा के आखिरी दिन सैकड़ों छात्र छात्राएं रही नदारत

पीईटी परीक्षा आज यहां सम्पन्न हो गई है। परीक्षा के दूसरे दिन भी सैकड़ों छात्र अनुपस्थित..

हमीरपुर में पीईटी की परीक्षा के आखिरी दिन सैकड़ों छात्र छात्राएं रही नदारत
फाइल फोटो

  • परीक्षा केन्द्रों के बाहर सुबह से ही लगा रहा अभ्यर्थियों का मेला

पीईटी परीक्षा आज यहां सम्पन्न हो गई है। परीक्षा के दूसरे दिन भी सैकड़ों छात्र अनुपस्थित रहे। परीक्षा केन्द्रों में प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारियों ने निरीक्षण भी किया।

यह भी पढ़ें - मेडिकल कॉलेज के चौकीदार की मदद से दो पहिया वाहन पार करते थे चोर, पकड़ा गया गिरोह

हमीरपुर जिले में पीईटी की परीक्षा के लिए दस विद्यालयों को परीक्षा केन्द्र बनाया गया था। आज पीईटी परीक्षा के आखिरी दिन भी सैकड़ों छात्र और छात्राएं नदारत रही। सुबह से ही परीक्षा केन्द्रों के बार छात्र और छात्राओं का मेला लगा रहा।

  • दूसरे दिन भी जारी रही परीक्षा

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित प्रारंभिक अहर्ता परीक्षा( पीईटी) रविवार को मौदहा नगर के नेशनल इंटर कॉलेज में दो पालियों में संपन्न हुई जिसमें प्रथम पाली में पंजीकृत 480 परीक्षार्थियों में 177 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी तथा दूसरी पाली में पंजीकृत 480 परीक्षार्थियों में 178 परीक्षार्थियों ने परीक्षा में भाग नहीं लिया।

उच्च अधिकारियों ने परीक्षा केंद्र पर पहुंच परीक्षा का जायजा लेते हुए नकल विहीन व शांतिपूर्वक परीक्षा संपन्न कराने के निर्देश दिए। परीक्षा देने के लिए सुबह से ही परीक्षार्थियों के नगर में पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया जिसमें महिला परीक्षार्थियों की भी अच्छी खासी संख्या रही उन्होंने अपने नन्हे-मुन्ने बच्चों को अपने परिजनों के हवाले कर अपनी परीक्षा दी। परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्र पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल तैनात रहा।

  • शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न हुई पीईटी परीक्षा

स्थानीय राजकीय इंटर कॉलेज कुरारा में दो पाली में प्राथमिक अहर्ता परीक्षा सम्पन्न हुई। जिसमें प्रथम पाली में 288 परीक्षार्थी पंजीकृत थे। जिसमें 185 परीक्षार्थी उपस्थिति रहे। 103 अनुपस्थित रहे, वही दूसरी पाली में 288 में 191 उपस्थित रहे 97 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। वही राजाराम इंटर कालेज झलोखर के प्रधानाचार्य आशीष सिंह ने बताया कि सुबह पाली में 260 परीक्षार्थी पंजिकृत थे। जिसमें 238 उपस्थित रहे तथा 122 अनुपस्थिति रहे। शाम मीटिंग में 360 परीक्षार्थियों में 229 उपस्थित रहे। तथा 131 अनुपस्थिति रहे।

यह भी पढ़ें - महोबा भिंड उरई रेलवे लाइन पर बन सकते हैं यह 3 जंक्शन सहित 16 रेलवे स्टेशन

यह भी पढ़ें - देवांगना पहाड़ी चित्रकूट एयरपोर्ट से यह 19 सीटर विमान अब भरेंगे उडान, गुरुग्राम की कंपनी को मिला लाइसेंस

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0