आइर्जी चित्रकूट धाम ने थाने में खड़े वाहनों का, डिस्पोजल कराए जाने के दिए निर्देश

पुलिस महानिरीक्षक चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा के. सत्यनारायण द्वारा जनपद बांदा के थाना नरैनी का आकस्मिक निरीक्षण किया गया..

आइर्जी चित्रकूट धाम ने थाने में खड़े वाहनों का, डिस्पोजल कराए जाने के दिए निर्देश
पुलिस महानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा..

पुलिस महानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा के. सत्यनारायण द्वारा जनपद बांदा के थाना नरैनी का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में थाना कार्यालय की साफ-सफाई, थाने में खड़े समस्त मालमुकदमाती वाहनों के सम्बन्ध में जानकारी ली गई औरं जिन वाहनों का डिस्पोजल कराया जा सकता है, उन्हें जल्द से जल्द विधिक प्रक्रिया से डिस्पोजल कराए जाने के निर्देश दिए।

उन्होने यह भी निर्देश दिए हैं कि जो भी वाहन चोरी से संबंधित है उनके वाहन स्वामियों की जानकारी कर उनको उनके वाहन वापस दिए जाएं। पुलिस महानिरीक्षक द्वारा थाना कार्यालय के अभिलेखों को जैसे अपराध रजिस्टर, बलवा रजिस्टर, गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, आगंतुक रजिस्टर एवं अन्य रजिस्टरो को चेक किया गया एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

यह भी पढ़ें - घर के बाहर खेल रहा पांच वर्षीय बालक गायब, नदी नाले में ढूंढ रही है पुलिस

उन्होने थाने की समस्त शाखाओं जिसमें सीसीटीएनएस शाखा, मिशन शक्ति हेल्प डेस्क, हवालात, थाना मेस, आवास, और बैरिक आदि को चेक किया। सभी कार्यालय की शाखाओं के रजिस्टरो एवं कंप्यूटर पर ऑनलाइन किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की एवं कार्यों को प्रतिदिन पूर्ण करने के निर्देश दिए गए।

पुलिस महानिरीक्षक चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा..

 आईजी ने थाने पर आने वाले समस्त शिकायतकर्ताओं की समस्याओं को शालीनता पूर्वक सुनकर उन पर तत्काल विधिक कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही थाना प्रभारी को अपने थाना क्षेत्र में प्रतिदिन गस्त करने एवं लोगों से मिलकर वार्ता कर उनकी समस्याओं के संबंध में जानकारी कर उनका निस्तारण कराए जाने के निर्देश दिए गए।

यह भी पढ़ें - बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को जहर देकर हत्या की आशंका

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1