बाँदा : जमीन में गड़े धन पाने की लालसा में मासूम बच्चे की हत्या, मां बेटी सहित तीन गिरफ्तार

जमीन में गड़े धन को पाने की लालसा में मां बेटी ने मिलकर पड़ोसी की पांच वर्षीय मासूम बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी और शव को..

बाँदा : जमीन में गड़े धन पाने की लालसा में मासूम बच्चे की हत्या, मां बेटी सहित तीन गिरफ्तार
जमीन में गड़े धन पाने की लालसा में मासूम बच्चे की हत्या

जमीन में गड़े धन को पाने की लालसा में मां बेटी ने मिलकर पड़ोसी की पांच वर्षीय मासूम बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी और शव को नाली में फेंक दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर इस मामले में मां बेटी सहित तीन को  गिरफ्तार किया है।

चमरौड़ी निवासी स्व. चुन्न वर्मा की  पांच वर्षीय बेटी आरती सोमवार दोपहर दो बजे अचानक लापता हो गई। मां माया वर्मा ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। इस पर पुलिस चौकी और कोतवाली तो सूचना दी गई।

ह भी पढ़ें - बाँदा : अज्ञात कारणों से युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सभी घरों में तलाशी ली। तलाशी के दौरान माया वर्मा के पड़ोसी मूलचंद्र के दस साल के बेटे ने पुलिस को बताया कि मां रानी और बहन ने मिलकर आरती की हत्या कर दी है। बच्चे ने यह भी बताया कि चाकू से आरती का गला रेतकर फेंक हत्या की है। पुलिस ने हत्यारोपितों की निशानदेही पर नाली से मासूम का शव बरामद किया।

रात में ही पुलिस हत्यारोपित परिवार को कोतवाली ले गई। पुलिसिया पूछताछ में मां-बेटी ने छिपा धन पाने के अंधविश्वास में हत्या की बात कबूल की है। मूलचंद्र दिन में काम पर गया था, देर रात घर लौटा तो उसको पत्नी और बेटी की करतूत पता चली, लेकिन उसने अपनी जुबान बंद रखी थी। हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई।

ह भी पढ़ें - बाँदा : नौकरी के नाम पर आधा सैकड़ा युवा बेरोजगार ठगी का शिकार

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि शहर कोतवाली अंतर्गत चमरौडी में एक पांच वर्षीय बालिका सोमवार को दोपहर अचानक घर से लापता हो गई।इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने धारा 363 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत करके लापता बच्ची की खोजबीन शुरू की। दिन भर बच्चे का कहीं पता नहीं चला।

इसके बाद मोहल्ले के घर-घर में तलाशी ली गई और उन पर बच्ची का पता बताने के लिए दबाव डाला गया।तब जाकर देर रात इस मामले में एक बच्चे ने जो सुराग दिया उसके आधार पर मां बेटी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

ह भी पढ़ें - भाजपा नेता ब्रह्मा दत्त द्विवेदी हत्याकांड के आरोपी पूर्व विधायक विजय सिंह की हालत बिगड़ी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1