बाँदा : छेड़खानी का शिकार किशोरी सहित परिवार के 5 लोग रहस्यमय ढंग से गायब

जनपद बांदा में एक ही परिवार के 5 लोग गायब हो गए और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। परिजनों का कहना है कि गांव के एक..

बाँदा : छेड़खानी का शिकार किशोरी सहित परिवार के 5 लोग रहस्यमय ढंग से गायब

जनपद बांदा में एक ही परिवार के 5 लोग गायब हो गए और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। परिजनों का कहना है कि गांव के एक व्यक्ति द्वारा छेड़खानी किए जाने पर उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखाई, जिस पर उसे जेल जाना पड़ा। उसने जेल से छूटने के बाद सबक सिखाने की धमकी दी थी। हमें शक है कि उसी ने हमारे परिवार को गायब किया है।

यह भी पढ़ें - खौफनाक : उसने अपनी बूढ़ी मां को तड़पाकर मार डाला और घर में ही फूंक..

घटना जसपुरा थाना क्षेत्र के भाथा गांव की है। भाथा गांव के निवासी कमलेश कुमार ने मंगलवार को जसपुरा थाने में पहुंच कर बताया कि उसकी भतीजी के साथ अक्टूबर माह में परिवार के ही एक व्यक्ति कमतू पुत्र रामदीन ने छेड़खानी की थी।जिसकी शिकायत हमने जसपुरा थाने पर भी किया था। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था।

जब आरोपी जेल जा रहा था तब उसने धमकी दी थी कि जेल से छूटने के बाद वह उन्हें सबक सिखाएगा‌ कुछ दिनों बाद जमानत पर जेल से छूट कर आया और उसके बाद उसने घर पर चढकर परिवार के लोगों के साथ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी। कमलेश ने यह भी बताया कि इसी मुकदमे की 4 फरवरी को न्यायालय में तारीख थी।

यह भी पढ़ें - दो लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

जिसमें बड़े भाई दिनेश कुमार की पत्नी यानी मेरी भाभी गीता (35) भतीजी खुशबू (15) चिक्का (13) बाबू (11) तथा कृष्णा (9)  सभी भतीजे भाथा से बांदा गए थे। उन्हें शाम तक गांव वापस आ जाना चाहिए था, लेकिन परिवार के पांचों लोग बांदा से गायब हो गए। हम लोग कई दिन तक अपने रिश्तेदारों के यहां उनकी खोजबीन करते रहे लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं चला। तब इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। इस पर भी उसको कोई कार्रवाई ना होने पर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। फिर भी कुछ नहीं हुआ।

उसने बताया कि मंगलवार को आरोपी कमतू  तथा उसके पिता रामदीन घर में ताला लगा कर कहीं गायब हो गए हैं।जिससे उनके ऊपर शक और बढ़ गया है। परिवार के 5 लोगों को गायब करने पर कमतू तथा उसके पिता रामदीन का ही हाथ है। जब इस बारे में जसपुरा थानाध्यक्ष  राजेश कुमार वर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह मामला कोतवाली बांदा में दर्ज है और कोतवाली पुलिस पांचों लोगों को तलाश कर रही है।उधर, शहर कोतवाली प्रभारी राजेंद्र सिंह राजावत ने कहा कि प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। फिर भी जांच की जा रही है। लगाए गए आरोपों का कोई सुबूत नहीं मिल रहा।

यह भी पढ़ें - पकड़े गए ट्रकों का फर्जी रिलीज़ आर्डर बनाकर रिलीज कराते थे ट्रक, बांदा में पुलिस ने दबोचा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2