मप्र : इंदौर में कोरोना के 1011 नये मामले, छह लोगों की मौत

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना के नये मामलों में अब कमी देखने को मिल रही है, लेकिन इस महामारी से मौत का सिलसिला लगातार जारी है..

मप्र : इंदौर में कोरोना के 1011 नये मामले, छह लोगों की मौत

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना के नये मामलों में अब कमी देखने को मिल रही है, लेकिन इस महामारी से मौत का सिलसिला लगातार जारी है। यहां बीते 24 घंटों में कोरोना के 1011 नये मामले सामने आए हैं, जबकि छह मरीजों की मौत हुई है। इसके बाद यहां कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 1437 हो गई है।

यह भी पढ़ें - डबल इंजन सरकार में विकास का नया इतिहास रच रहा गोवा : मुख्यमंत्री शिवराज

इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएस सैत्या ने बताया कि बुधवार देर रात जारी कोविड-19 बुलेटिन के अनुसार, जिले में बीते 24 घंटे के दौरान 10,064 लोगों के सैंपलों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई। इनमें 1011 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। संक्रमण की दर 10 फीसदी के करीब रही। वहीं, इंदौर में बीते 24 घंटे में कोरोना से छह मरीजों की मौत की पुष्टि हुई है। अब यहां मृतकों की संख्या बढ़कर 1437 हो गई है।

उन्होंने बताया कि जिले में अब तक इनमें दो लाख दो हजार 096 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इनमें से अभी तक एक लाख 90 हजार 968 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। अब यहां सक्रिय मरीज 9,691 हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों और होम आयसोलेशन में उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें - केन-बेतवा परियोजना बुंदेलखंड क्षेत्र के लिए वरदान और एक नया सवेरा

यह भी पढ़ें - हबीबगंज रेलवे स्टेशन को विश्वस्तरीय बना कर दिया जा रहा है यह नया नाम

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2