आरोपी पकड़ने गई पुलिस टीम को बंधक बना महिलाओं ने पीटा

कुलपहाड कोतवाली के ग्राम बुधौरा निवासी बृजलाल अनुरागी ने कुलपहाड थाना में दिए शिकायती प्रार्थना पत्र में गांव...

आरोपी पकड़ने गई पुलिस टीम को बंधक बना महिलाओं ने पीटा

कुलपहाड कोतवाली के ग्राम बुधौरा निवासी बृजलाल अनुरागी ने कुलपहाड थाना में दिए शिकायती प्रार्थना पत्र में गांव के ही दबंग भुजबल सिंह राजपूत के खिलाफ अभद्रता करने व धमकाने का आरोप लगाया था । भुजबल सिंह का भाई चुनाव लड रहा था । मंगलवार को भुजबल सिंह को पकडने जैतपुर पुलिस चौकी से दो पुलिसकर्मी शिवम मौर्या व रविपाल ग्राम बुधौरा गए थे । दोनों पुलिसकर्मी जब भुजबल को पकडकर ले जाने लगे तो महिलाओं ने इसका विरोध किया।

यह भी पढ़ें - महोबा में आधा दर्जन स्टोन क्रेशर को बंद कराए जाने के एनजीटी के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

पुलिसकर्मी जब ले जाने की कोशिश कर रहे थे तो महिलाओं ने दोनों पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर उनकी जमकर पिटाई कर दी । उन्होंने पुलिसकर्मियों की बाइक छीनकर कमरे में बंद कर दी , उनके मोबाइल छीन लिए । पुलिसकर्मियों को भी बंद कर दिया । किसी तरह दीवार फांदकर घर से भागे पुलिस कर्मियों ने इस पूरी घटना की सूचना पुलिस चौकी में दी । जिससे विभाग में हडकम्प मच गया । आनन फानन में मौके पर पीएसी,  अजनर थाना पुलिस व जैतपुर चौकी पुलिस पहुंच गई है।

दूसरी तरफ गांव की महिलाओं ने पुलिसकर्मियों पर महिलाओं से छेडखानी का आरोप लगाया है। गांव में भारी पुलिस बल मौजूद है। पुलिसकर्मियों की बाइक महिलाओं ने दे दी है । गांव में सन्नाटा  पसरा पडा है, सभी गांववासी अपने अपने घरों में दुबक गए हैं ।

यह भी पढ़ें - 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते जिला उद्यान अधिकारी हुआ गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0