भाजपा विधायक के जनसम्पर्क कार्यालय में पहुंचा अजगर, जान बचाकर भागे कार्यकर्ता

भाजपा के बिल्हौर विधायक राहुल बच्चा सोनकर के जनसम्पर्क कार्यालय में मंगलवार सुबह अजगर जा पहुंचा..

भाजपा विधायक के जनसम्पर्क कार्यालय में पहुंचा अजगर, जान बचाकर भागे कार्यकर्ता

कानपुर,

भाजपा के बिल्हौर विधायक राहुल बच्चा सोनकर के जनसम्पर्क कार्यालय में मंगलवार सुबह अजगर जा पहुंचा। जहां अपनी अपनी समस्या लेकर आये लोगों की नजर अचानक पड़ी तो वे जान बचाकर बाहर भाग निकले। इस सम्बन्ध में तत्काल वन विभाग के अधिकारियों को दी गई। बता दें कि बरसात का मौसम गांव में रहने वालों के लिए बेहद खतरनाक होता है, लेकिन अब माननीयों पर भी खतरा मंडराने लगा है। जहरीले जीव अब माननीयों के कार्यालयों में भी अपनी सुरक्षा की फरियाद लेकर पहुंचने लगे हैं। ऐसा ही नजारा मंगलवार को विधायक के जनसंपर्क कार्यालय में देखने को मिला। यहां पर छह फीट का अजगर दरवाजे पर डेरा जमाए बैठा था, जिसे देखकर कार्यकर्ताओं में हड़कम्प मच गया।

यह भी पढ़ें - लखनऊ से कानपुर के बीच एलीवेटेड एक्सप्रेसवे का निर्माण हुआ शुरू, 2024 में पूरा होने की उम्मीद

गौरतलब है कि बिल्हौर विधानसभा सीट से विधायक राहुल बच्चा सोनकर का उत्तरी गांव में जनसंपर्क कार्यालय रविवार को खुला था। इसका शुभारंभ कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने किया था। कार्यक्रम में आसपास के गांवों से भाजपा कार्यकर्ता और नेता भी आए हुए थे। मंगलवार की सुबह जनसंपर्क कार्यालय खोलने के लिए कार्यकर्ता पहुंचे तो सामने छह फीट के अजगर को दरवाजे पर रेंगता देखकर उनकी रूह कांप गई।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने आनन-फानन गांव में सूचना दी तो ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि कार्यालय के पास ही एक नाली है, जिससे निकलकर अजगर कार्यालय तक आ गया और दरवाजे पर चढ़ने का प्रयास करने लगा। स्थानीय भाजपा नेताओं ने एसडीएम व वन विभाग को अजगर निकलने की सूचना दी। वन दारोगा प्रदीप कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही टीम को अजगर पकड़ने के लिए रवाना कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें - यूपी में महोबा, फतेहपुर सहित 81 बस स्टैंड, पीपीपी मॉडल पर किए जाएंगे विकसित

यह भी पढ़ें - इन 5 रेल उपरिगामी सेतु निर्माण के चालू कार्यों को 16 करोड़ की धनराशि आवंटित

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
3
angry
0
sad
0
wow
2