रंगून की शूटिंग में क्या हुआ था, कंगना ने खोला राज.. शाहिद ने सोने नहीं दिया पूरी रात

कंगना रनौत वर्तमान में बॉलीवुड को सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस अभिनेत्री ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग..

रंगून की शूटिंग में क्या हुआ था, कंगना ने खोला राज.. शाहिद ने सोने नहीं दिया पूरी रात
रंगून की शूटिंग में क्या हुआ था..

कंगना रनौत वर्तमान में बॉलीवुड को सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस अभिनेत्री ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कड़ी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया हैं। एक्टिंग और खूबसूरती के आलावा कंगना अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं। दरअसल उनके लिए ये महत्व नहीं रखता हैं कि किसी को उनकी बात पसंद आए या नहीं, उन्हें जो अच्छा लगता हैं वो बिना किसी झिझक के कह देती हैं।

यह भी पढ़ें - नेहा और सबा का चदरिया सांग रिलीज

बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल करने के बाद हाल ही में कंगना ने ओटीटी पर भी धमाकेदार वापसी की हैं और रियलिटी शो ‘लॉकअप’ को होस्ट कर रही हैं। इन सब के बीच आज इस लेख में हम कंगना रनौत और शाहिद कपूर के जुड़ा एक मजेदार किस्सा है। बता दे कंगना रनौत और शाहिद कपूर ने एक फिल्म में साथ काम किया हैं, हालाँकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई लेकिन दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी। फिल्म में कंगना और शाहिद खूब इंटीमेट सीन्स किये थे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा कंगना ने सुनाया था।

रंगून की शूटिंग में क्या हुआ था..

कंगना ने बताया फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान जब वह दिन की शूटिंग खत्म करने वापसी लौट रही थी तो उन्हें रुकने की कोई जगह नहीं मिल पाई थी। काफी ढूंढने के बाद उन्हें एक छोटा का कॉटेज मिला। जहाँ कंगना को शाहिद कपूर और रंगून की फिल्म के साथ रुकना पड़ा था। अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के बाद वह काफी थक चुकी थी और आराम करना चाहती थी। लेकिन शाहिद कपूर ने उन्हें सोने नहीं दिया। कंगना ने बताया शाहिद वहां अपने दोस्तों के साथ पूरी रात गाना-बजाना करते रहे। इसी कारण कंगना भी पूरी रात परेशान होती रही। दरअसल उन्हें काफी नींद आ रही थी लेकिन शाहिद के शोर शराबे के कारण वह सो पाई।

यह भी पढ़ें - कॉलेज रोमांस से हिट हुए बग्गा ने रियल लाइफ में इस लड़की से की शादी

यह भी पढ़ें - द कश्मीर फाइल्स में क्या है, जिसे देखकर नहीं थम नही रहे हैं आंसू

रंगून की शूटिंग में क्या हुआ था..

What's Your Reaction?

like
3
dislike
1
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2