परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की गोली मारकर हत्या

मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दसवीं की परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की गोली मारकर हत्या कर दी गई..

परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की गोली मारकर हत्या
फाइल फोटो

अमेठी, 

मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दसवीं की परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह वारदात विद्यालय से महज दौ सौ मीटर की दूरी पर हुई और बेखौफ हत्यारे असलहा लहराते हुए फरार हो गये। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई। रसूलाबाद की कोतवाली क्षेत्र के धरौली गांव निवासी सुशील कुमार सिंह का 15 वर्षीय पुत्र सौरभ उर्फ देवांश सिंह दसवीं का छात्र था।

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवती इस बात परेशान होकर मौत को गले लगाने को हुई मजबूर

वह आज अपना अंतिम पेपर देने के लिए विद्यालय जा रहा था। स्कूल से महज दौ सौ मीटर की दूरी पर अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मारकर फरार हो गये। छात्र के साथ मौजूद उसका साथी विशाल भागकर घटना की जानकारी परिवार को दी। परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि उनके बेटे की मौत हो चुकी थी।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह पहुंचकर घरवालों से बातचीत की। मृतक के चाचा विनोद सिंह ने बताया कि चार पांच लोगों ने घेरकर पहले भतीजे को लाठी-डंडे से मारा है फिर गोली मार दी। एसपी ने बताया कि मौके पर लोगों के बातचीत में पता चला है कि बच्चों के बीच में कोचिंग में आपसी विवाद की बात सामने आ रही है। फिलहाल विवेचना चल रही है यथा शीघ्र अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - अंतिम संस्कार के दौरान, पत्नी की चिता में कूदा पति

यह भी पढ़ें - चित्रकूट एयरपोर्ट, 90 फीसदी काम पूरा, जल्द होगा शुरू, लीजिये पूरी जानकारी

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2