चित्रकूट : नौ मिनट में सराफा दुकान का शटर तोडा और 50 लाख के जेवरात से भरी तिजोरी ले गए

चित्रकूट शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके चौक के पास पुरानी बाजार स्थित सराफा दुकान का शटर उठाकर चोर करीब 50 लाख के जेवरात से..

चित्रकूट : नौ मिनट में सराफा दुकान का शटर तोडा और 50 लाख के जेवरात से भरी तिजोरी ले गए

चित्रकूट शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके चौक के पास पुरानी बाजार स्थित सराफा दुकान का शटर उठाकर चोर करीब 50 लाख के जेवरात से भरी तिजोरी उठा ले गए। चोरो ने शुक्रवार तड़के करीब चार बजे इस घटना को अंजाम दिया। यह नौ मिनट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवक ने मुकदमा दर्ज कराया, कहा मेरी पत्नी हत्या हो गई, पत्नी हुई प्रगट और दी चौंकाने वाली जानकारी

कर्वी की पुरानी बाजार निवासी सराफा व्यापारी सुनील सोहने की ज्वैलरी शॉप घर से सौ कदम की दूरी पर स्थित है। सुनील के मुताबिक गुरुवार की रात वह दुकान बंद करके घर चले गए। शुक्रवार की सुबह दुकान के आसपास के लोगों ने शटर उचका होने की सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे तो अंदर से सोने-चांदी के जेवरों से भरी तिजोरी गायब थी। तिजोरी में 25 किलो चांदी और 250 ग्राम सोने के जेवर थे। 

वारदात की सूचना पर कोतवाल राजीव कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। थोड़ी देर में एसपी अतुल शर्मा भी पहुंच गए। खोजी कुत्ता बुलाया गया, जो थोड़ी दूर सड़क तक जाकर भटक गया। पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज मिला है। फुटेज में स्कार्पियो गाड़ी से आए चोर दिखाई दिए। चोरों ने पूरी वारदात को नौ मिनट में अंजाम दिया। पुलिस ने अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में लिए ताकि चोरों का सुराग लगाया जा सके।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : कुरुक्षेत्र खजुराहो वाया झाँसी ललितपुर ट्रेन के संचालन में परिवर्तन

यह भी पढ़ें - चित्रकूट जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर लगा पहला गैन्ट्री साइन बोर्ड

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
2