सीटे बढाने की मांग को लेकर नेहरू महाविद्यालय में छात्रों का हंगामा,धरना

पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के सीट बढ़ोतरी न किए जाने पर छात्रसंघ संघर्ष समिति के छात्र नेताओं ने महाविद्यालय के..

सीटे बढाने की मांग को लेकर नेहरू महाविद्यालय में छात्रों का हंगामा,धरना

पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के सीट बढ़ोतरी न किए जाने पर छात्रसंघ संघर्ष समिति के छात्र नेताओं ने महाविद्यालय के अंदर धरना दिया। जिसमें छात्रों की प्रमुख मांग थी एम.ए की सीटे बढ़ाई जाए।

यह भी पढ़ें - मासूम बच्ची को स्कूल में बंद कर चले गए हेडमास्टर
छात्रों का कहना है कि इसके लिए महाविद्यालय स्तर से भी पत्र भी विश्वविद्यालय को पहुंचा दिया गया। फिर भी तानाशाही रवैया अपनाते हुए विश्वविद्यालय ने अभी तक सीटें नहीं बढ़ाई है। छात्रों का कहना है कि पिछले वर्ष दो सेक्शन बढ़ाए गए थे। जिससे काफी संख्या में छात्र छात्राओं ने प्रवेश लिया था। परंतु इस वर्ष सेक्शन वापस कर दिए गए।

जिसकी वजह से  200 बच्चे प्रवेश नहीं ले पा रहे हैं। एम.ए की सीट के लिए छात्र नेताओं ने मांग रखी थी परंतु सीटें नहीं बढाई जा रही है। जिसके कारण छात्र नेताओं ने एक दिवसीय धरना दिया व आक्रोश व्यक्त किया। प्रदर्शन कर रहे छात्र नेता प्रिंसिपल ऑफिस गए। परंतु प्रिंसिपल ऑफिस में भी ताला लगा हुआ था। प्रिंसिपल अपने कॉलेज में मौजूद नहीं थे। जिससे छात्रों को कोई भी बताने और समझाने वाला नहीं था। ऐसे में छात्रों ने काफी विरोध किया।


 इस मौके पर छात्र नेता अभय प्रताप सिंह, लव सिन्हा, शैलेंद्र कुमार वर्मा, बाबूराम निषाद, सुधांशु सिंह चौहान ,अतुल साहू ,दीपक गुप्ता, शुभांशु  खरे,योगेंद्र सिंह पाल,साबिर शेख,नितिन शर्मा ,अमन तिवारी ,अभिषेक वर्मा ,अभिषेक शुक्ला आदि  बड़ी संख्या में छात्र एवं छात्र नेता शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलों के लिए बडी सौगातः महोबा से भिंड वाया उरई एवं राठ रेलमार्ग के सर्वे को मंजूरी

यह भी पढ़ें - चलती ट्रेन से पिता पुत्र दोनों कूद पडे, दोनों की हुई मौत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0