साथी चरवाहे ने ही बदला लेने को, सब्बल से वार कर की थी चरवाहे की हत्या

बाँदा में दो दिन पहले पशु आश्रय स्थल के चरवाहे की हत्या उसी के साथी चरवाहे ने दोपहर में नशे में हुई मारपीट..

साथी चरवाहे ने ही बदला लेने को, सब्बल से वार कर की थी चरवाहे की हत्या
पुलिस

बाँदा में दो दिन पहले पशु आश्रय स्थल के चरवाहे की हत्या उसी के साथी चरवाहे ने दोपहर में नशे में हुई मारपीट का बदला लेने के लिए किया था। पुलिस हिरासत में आरोपित ने कबूल किया कि उसने सब्बल से सिर में कई बार हमलाकर उसे मौत के घाट उतारा है। एसओजी व थाने की पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर आला कत्ल सब्बल, कपड़े व मोबाइल फोन बरामद किया है। 

हमीरपुर जनपद के ग्राम कुनेहटा निवासी रामफल का 23 वर्षीय पुत्र भागवत उर्फ राज यहां पैलानी थाना के ग्राम अमलोर पशु आश्रय केंद्र में चरवाहे का काम करता था। शनिवार रात उसे काम पर लगवाने वाले महोबा निवासी दूसरे चरवाहे ओमप्रकाश ने सब्बल से सिर पर ताबड़-तोड़ करीब करीब छह से सात बार वार कर हत्या कर दी थी। 

यह भी पढ़ें - अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि ग्राम सचिवालय अमलौर में कमरे में एक व्यक्ति कर शव बरामद हुआ था। जो ग्राम सचिवालय में ही चरवाहे का काम करता था । इस संबंध में थाना पैलानी पर अभियोग पंजीकृत करते हुए मामले की छानबीन की जा रही थी। इसी क्रम में कुछ संदिग्ध व्यक्तियों से भी पूछताछ की गई। 

पूछताछ में पाया गया कि ओमप्रकाश साहू ,घसीटा निषाद व भागवत आरख, ग्राम सचिवालय अमलौर में चरवाहा का काम करते हैं। गौशाला में काम करने के उपरांत घसीटा निषाद प्रतिदिन रात में अपने घर चला जाता था जबकि ओमप्रकाश व भागवत आरख सचिवालय में ही बनाते, खाते और रहते थे।  15 अक्टूबर को शाम के ओमप्रकाश व भागवत आरख ने सारा दिन साथ में शराब पी । 

शराब के नशे में में दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर 15/16 अक्टूबर की रात में ग्राम सचिवालय में ही कमरे में ओमप्रकाश नें भागवत आरख की सब्बल से वार कर हत्या कर दी और शव को वहीं कालीन से लपेट कर भाग गया। बाहर जाकर उसने अपने खून से लथपथ कपड़ों, जूता व आलाकत्ल सब्बल को एक झोपड़ी के अन्दर छुपा दिया और केन नदी के किनारे बबूल के जंगल में छिप गया। 

अभियुक्त ओमप्रकाश साहू पुत्र रघुवीर साहू नि. रावतन टोला थाना राठ जनपद हमीरपुर  आज भागने की ही फिराक में था तभी उसे कालेश्वर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया  जिसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है । अभियुक्त की निशानदेही व आलाकत्ल सब्बल बरामद हुआ है ।

यह भी पढ़ें - बांदा में बडी वारदातः 7 वर्षीय बालिका के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें - बांदा : युवती ने बदमाशों से मुकाबला कर, बचा ली छोटी बहन की अस्मत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0