सरसों तेल का टैंकर पलटा, तो तेल लूटने वालों की मच गई होड़, डिब्बे व बर्तनों में भर ले गए

कानपुर से सतना की ओर जा रहा सरसों तेल का टैंकर शुक्रवार की रात अचानक यूपी के जनपद बांदा में नरैनी थाना क्षेत्र...

सरसों तेल का टैंकर पलटा, तो तेल लूटने वालों की मच गई होड़, डिब्बे व बर्तनों में भर ले गए
सरसों तेल का टैंकर पलटा

कानपुर से सतना की ओर जा रहा सरसों तेल का टैंकर शुक्रवार की रात अचानक यूपी के जनपद बांदा में नरैनी थाना क्षेत्र के महेंद्रगढ़ दादरी हाईवे पर पाली गांव के समीप पलट गया। टैंकर के पलट जाने से सड़क पर सरसों का तेल फैलने लगा। यह जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई। देखते ही देखते लोग वहां प्लास्टिक के डिब्बे, बाल्टी व अन्य बर्तन लेकर पहुंच गए और फिर सरसों का तेल अपने-अपने बर्तनों में भरना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें - रैपिड रेल प्रोजेक्टः प्रायोरिटी सेक्शन में वायाडक्ट का निर्माण पूरा, अब ट्रायल रन की तैयारी

इधर टैंकर के ड्राइवर और खलासी ने घटना की जानकारी अपने मालिक और डायल 112 पुलिस को दी। तब तक तेल लूटने वाले लोगों की संख्या सैकड़ों में पहुंच गई। टैंकर ड्राइवर के मुताबिक टैंकर में 28 टन तेल भरा था। जिसकी कीमत लगभग 43 लाख रुपए है। ड्राइवर ने बताया जिस जगह दुर्घटना हुई है। वहां से फोरलेन सड़क की शुरुआत होती है। 

इसके पहले सड़क छोटी है। यहां कोई संकेत नहीं न होने से गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। उन्होंने बताया कि जब तक हम लोगों ने ग्रामीणों को तेल निकालने से मना किया तब तक बहुत सारा तेल निकाल लिया गया। इसके बाद जहां से तेल बह रहा था उसका लीकेज रोका गया।

इस बारे में नरैनी कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि तेल के टैंकर पलटने की सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और तेल लेकर जा रहे ग्रामीणों को रोका गया। तब तक लाखों रुपए का तेल सड़क में बह गया और भारी मात्रा में ग्रामीण भी तेल ले जाने में सफल रहे। 

इस मामले में हादसे का शिकार हुए चालक व खलासी के द्वारा किसी तरह की तहरीर भी दी गई है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में ड्राइवर व खलासी बाल बाल बच गए हैं, उन्हें चोटें नहीं आई है।

यह भी पढ़ें - किसान के बेटे की मेहनत रंग लाई सुनील सिंह का पीसीएस-2021 में हुआ चयन

यह भी पढ़ें - झांसी की महिलाएं लगाएंगी मूंगफली का तेल निकालने वाला प्लांट

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0