दमोह में पत्थर से वार कर युवक की हत्या, दो संदेहियों को पकड़ा

जिले के मडियादो थाना क्षेत्र के लखनपुरा में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है..

दमोह में पत्थर से वार कर युवक की हत्या, दो संदेहियों को पकड़ा
फाइल फोटो

जिले के मडियादो थाना क्षेत्र के लखनपुरा में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। शुक्रवार को सुबह उसका शव गांव के पास से मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने दो संदेहियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें - महोबा भिंड उरई रेलवे लाइन पर बन सकते हैं यह 3 जंक्शन सहित 16 रेलवे स्टेशन

पुलिस के अनुसार, ग्राम लखनपुरा निवासी प्रभु राजपाली दिल्ली में मजदूरी करता था। वह बुधवार को अपने गांव लौटा था और गुरुवार की रात वह खाना खाने के बाद परिजनों के बताए बिना गांव में घूमने के लिए चला गया। देर रात तक जब वापस नहीं आया तो परिजन उसे गांव में ढूढने निकले, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद शुक्रवार को सुबह उसका शव सिद्ध स्थल के पास पड़े होने की सूचना मिली।

ग्रामीणों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को शव के पास में ही खून से सना पत्थर मिला है। एफ़एसएल टीम भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। प्रभु के पिता सूरज राजपाली द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने इस मामले में रूपा वंजारा उम्र 25 वर्ष व भूरा बंजारा उम्र 50 वर्ष को संदेही मानकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि प्रभु अपने साथियों के साथ गांजा पीने का आदी था। प्रभु की पत्नी वर्षा राजपाली व दो बच्चे लक्ष्मी 7 वर्ष व दुर्गेश 5 वर्ष हैं।

यह भी पढ़ें - आईपीएस और महोबा के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार का आत्मसमर्पण

यह भी पढ़ें - देवांगना पहाड़ी चित्रकूट एयरपोर्ट से यह 19 सीटर विमान अब भरेंगे उडान, गुरुग्राम की कंपनी को मिला लाइसेंस


हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0