होटल में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म,स्‍कूल से घर लौटते समय हुई घटना

सागर, शहर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में स्‍थित एक होटल में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुराचार का मामला सामने आया है। आरोपित बहला-फुसलाकर...

होटल में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुष्कर्म,स्‍कूल से घर लौटते समय हुई घटना

सागर, शहर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में स्‍थित एक होटल में 14 साल की स्कूली छात्रा से दुराचार का मामला सामने आया है। आरोपित बहला-फुसलाकर उसे होटल में ले गया था।

यह भी पढ़ें-झांसी आ रही दक्षिण एक्सप्रेस में बम की सूचना से मचा हड़कंप

मां के साथ थाने पहुंची छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।मोतीनगर थाना पुलिस के अनुसार इलाके में रहने वाली 8वीं की छात्रा से मालथौन निवासी निकित यादव ने दुष्कर्म किया। आरोपित स्वसहायता समूह से जुड़ा हुआ है। वह पीड़िता के साथ-साथ उसके स्‍वजनों से भी परिचित है। गुरुवार दोपहर को जब छात्रा स्कूल से अपने घर आ रही थी, तभी निकित उसे रास्ते में मिला। वह उसे बहला-फुसलाकर एक होटल के कमरा नंबर 304 ले गया, जहां आरोपित ने डरा-धमकाकर उसके साथ जबर्दस्ती की।

यह भी पढ़ें-उत्पीड़न का शिकार महिलाओं की पैरवी इस तरह कर रही वनांगना

छात्रा को आरोपित से संघर्ष करने में चोटें भी आईं। आरोपित ने छात्रा को धमकाया कि किसी को भी इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। छात्रा रोते हुए अपने घर पहुंची और मां को पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद मां उसे लेकर मोतीनगर थाना पहुंची। जहां पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला कायम कर लिया है।

यह भी पढ़ें-महोबा: बेटे की चाह में इसने पत्नी सहित दो बेटियों की निर्मम हत्या कर दी 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1