बांदा में बैंक, नर्सिंग होम, जिला अस्पताल और जेल में 48 कोरोना संक्रमित

जनपद बांदा में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम होने से लोगों ने राहत की सांस ली थी लेकिन इधर 2 दिन से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है...

बांदा में बैंक, नर्सिंग होम, जिला अस्पताल और जेल में 48 कोरोना संक्रमित
Corona Update Banda

जनपद बांदा में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम होने से लोगों ने राहत की सांस ली थी लेकिन इधर 2 दिन से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है ।आज जिला अस्पताल पीएससी, नर्सिंग होम, जेल और एक बैंक में 48 संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है।

यह भी पढ़ें - रेलवे चालू करने जा रहा है पूजा स्पेशल ट्रेनें, लीजिए पूरी जानकारी

इस आशय की जानकारी चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त  गौरव  दयाल ने दी। उन्होंने बताया कि संक्रमित पाए गए मरीजों को इलाज के लिए कोविड-19 हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है।आज संक्रमित पाए गए मरीजों में शहर के कटरा मोहल्ले में स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में 10 मरीज संक्रमित मिले हैं। इसमें नर्सिंग होम के कर्मचारी भी शामिल है। इसी तरह एक बैंक में 10 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। जिला अस्पताल में भी मां बेटी सहित 8 मरीज नए पाए गए हैं।

 उधर जिला कारागार में संक्रमित मरीज ठीक हो गए थे लेकिन आज की रिपोर्ट में 4 नए मरीज मिलने से फिर कारागार में कैदियों के संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है।तिंदवारी और बिसंडा पीएससी में एक-एक मरीज संक्रमित मिले हैं।इसके अलावा जरेली कोठी ,महोखर ,गायत्री नगर, कुचेन्दु,अतर्रा, में भी संक्रमित मरीज पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें - छोटे स्टेशनों पर नहीं रुकेंगी पैसेंजर, तीन ट्रेनों की श्रेणी में किया बदलाव

आज संक्रमित मिले मरीजों की संख्या  को मिलाकर जनपद में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2646 हो गई है इनमें 2332 मरीज ठीक हो कर जा चुके हैं और 236 अभी भी एक्टिव हैं, वहीं जिले में इस बीमारी की चपेट में आकर 31 लोगों की जान जा चुकी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0