भाजपा नेता की दाल मिल में एक शख्स को निर्वस्त्र कर पीटा 

भाजपा नेता की दाल मिल में एक शख्स को निर्वस्त्र कर पीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पिटने वाला युवक कौन है, इसका पता ....

भाजपा नेता की दाल मिल में एक शख्स को निर्वस्त्र कर पीटा 

सागर,

भाजपा नेता की दाल मिल में एक शख्स को निर्वस्त्र कर पीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पिटने वाला युवक कौन है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें -अमरनाथ यात्रा के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, बुन्देलखण्ड के किस स्टेशन पर होगा हाल्ट? जानें पूरी डिटेल

वीडियो में चार- पांच लोग मिलकर एक युवक को निर्वस्त्र कर प्लास्टिक के पाइप से बेरहमी से पीट रहे हैं। आरोपित पीिड़त युवक से यह कहते नजर आ रहे हैं आज के बाद तो चोरी नहीं करोगे। युवक भी कह रहा है कि वह हर तरह की चोरी करता है, लेकिन वह यह अब नहीं करेगा। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पिटने वाले युवक की भी पहचान कर ली है। जिससे पूछताछ की जा रही है। यह वीडियो भाजपा नेता और दाल मिल संचालक महेश साहू के धर्मकांटा परिसर का बताया जा रहा है। साहू अनाज, तिलहन एवं व्यापारी संघ के अध्यक्ष भी हैं। वीडियो में मारपीट करने वाले आरोपित दाल मिल के कर्मचारी बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-पति पत्नी और वो रिश्ते के खलनायक मनीष दुबे पहुँचे महोबा, ज्योति मौर्या के मामले में कही अपनी बात

 रविवार दोपहर को सीएसपी केपी सिंह सहित मोतीनगर पुलिस ने मौके पर जाकर मुआयना भी किया। मोतीनगर थाना प्रभारी मानस द्विवेदी का कहना है कि वीडियो के बारे में जानकारी लगी है, लेकिन किसी ने अभी तक पुलिस से शिकायत नहीं की है।  इसके पूर्व 6 जून को महेश साहू की दाल मिल में कार्यरत रंजीत लोधी नाम के युवक ने भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत करते हुए महेश साहू पर उसका अपहरण कर मारपीट का आरोप लगाया था। जिसकी जांच मोतीनगर पुलिस द्वारा की जा रही है। रंजीत द्वारा की गई शिकायत में भी हाल में ही सामने आए वीडियो की घटना लगभग उसी प्रकार की बताई जा रही है। इधर, भाजपा नेता महेश साहू का कहना है कि वीडियो में दिख रहे आरोपित उनके कर्मचारी हैं, जिन्हें चोरी करने की शिकायत के बाद हटा दिया था। उनकी अनुपस्थिति में आरोपितों ने किसी के साथ मारपीट की है। इसमें मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0