फतेहपुर भर्ती रैली मामले में सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईई) के लिए एडमिड कार्ड जारी 

मध्य कमान के प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि सभी रैली फिट और मेडिकल फिट उम्मीदवारों से परीक्षा के लिए अपना एडमिट कार्ड प्राप्त करने को कहा गया है...

फतेहपुर भर्ती रैली मामले में सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईई) के लिए एडमिड कार्ड जारी 

लखनऊ,

प्रदेश के 13 जनपदों औरैया, बांदा, बाराबंकी, चित्रकूट, फतेहपुर, गोंडा, हमीरपुर, कन्नौज, कानपुर नगर, कानपुर देहात, लखनऊ महोबा और उन्नाव के लिए 02 से 20 फरवरी 2020 से फतेहपुर में आयोजित भर्ती रैली के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईई) अब 01 नवम्बर 2020 को निर्धारित की गई है। मेडिकल फिट उम्मीदवारों को नए एडमिट कार्ड का वितरण 16 अक्टूबर से भर्ती कार्यालय (मुख्यालय) लखनऊ में शुरू होगा।

यह भी पढ़ें - महोबा : फिल्म प्रेमातूर में मिलेगा क्षेत्रीय प्रतिभाओं को शूटिंग करने का मौका

मध्य कमान के प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि सभी रैली फिट और मेडिकल फिट उम्मीदवारों से परीक्षा के लिए अपना एडमिट कार्ड प्राप्त करने को कहा गया है। उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी गई है कि वह सरकार द्वारा जारी कोविड-19 से संबंधित दिशा निर्देशों का पालन करें। कार्यालय परिसर में प्रवेश करते समय मास्क पहनना अनिवार्य है।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे : केन्द्र ने 77.278 हेक्टयर वन भूमि का उपयोग करने को दी अंतिम स्वीकृति

समीक्षा फिट उम्मीदवारों के मामले में उन्हें मूल समीक्षा चिकित्सा पर्ची लानी होगी। रैली फिट उम्मीदवारों के मामले में पिछला एडमिट कार्ड मूल में लाना अनिवार्य है। इसी तरह उम्मीदवारों को सभी शैक्षिक, व्यक्तिगत दस्तावेजों के साथ प्रत्येक की दो फोटोकॉपी व उम्मीदवारों की नवीनतम फोटो लाने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : दुष्कर्म पीड़ित किशोरी ने की खुदकुशी, कोतवाली प्रभारी समेत दो निलंबित

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0