महोबा : फिल्म प्रेमातूर में मिलेगा क्षेत्रीय प्रतिभाओं को शूटिंग करने का मौका

कस्बा के कलामंच, सांस्कृतिक मंच  में रूचि रखने वाले स्थानीय व क्षेत्रीय युवाओं बच्चों ने भी अपनी प्रतिभाओं को शूटिंग में अभिनय कर उत्साहित हुए...

महोबा : फिल्म प्रेमातूर में मिलेगा क्षेत्रीय प्रतिभाओं को शूटिंग करने का मौका

ओपेन्द्र गोस्वामी, महोबा 

बुन्देलखण्ड के कश्मीरमिनी वृंदावन के नाम से प्रसिद्ध चरखारी में  108 कृष्ण देव मंदिरो, झीलनुमा सरोवरों व पहाड़ों के मध्य में बसे कस्बा के ऐतिहासिक महलों में अनुग्रह इंटरटेन्मेंट और लिटील इंजेल इंटरटेन्मेंट की प्रस्तुति से हिंदी हाॅरर फिल्म प्रेमातूर की शूटिंग चल रही।

यह भी पढ़ें - महोबा के चरखारी में चल रही हिंदी हॉरर फिल्म प्रेमातुर की शूटिंग

Mahoba Film Shoot, Prematur, Director Sumit Sagar, hindi film prematur

फिल्म की शूटिंग में पुरानी हवेलियों के साथ चरखारी कस्बा के डियुड़ी दरवाजा, पुराना महल,सदर बाजार, बुधवारी बाजार, बस स्टाप, कोठी तालाब, रतनसागर, जयसागर,अर्जुन बाँध, नौमढ़ी टोला तालाब, मोहन राम जी मंदिर, गोपाल जी, गोवर्धन नाथ, गुमान बिहारी, मुख्यालय के बाजार, बीजानगर, माॅल में शूटिंग हुई।

यह भी पढ़ें - फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग, बाँदा सदर विद्यायक प्रकाश द्विवेदी के गाँव खुरहंड में भी हुई

कस्बा के कलामंच, सांस्कृतिक मंच  में रूचि रखने वाले स्थानीय व क्षेत्रीय युवाओं बच्चों ने भी अपनी प्रतिभाओं को शूटिंग में अभिनय कर उत्साहित हुए।

Mahoba Film Shoot, Prematur, Director Sumit Sagar, hindi film prematur

फिल्म के निर्माता  प्रंशान्त मंशायमजी वाल्दे ने बताया प्रदेश के मुख्यमंत्री ने यूपी को फिल्म बनाने की घोषणा की बुन्देलखण्ड के महलों पहाड़ों झीलों को देशी-विदेशी शैलानियों के जहन में नया स्वरूप में डालकर पर्यटन की दृष्टि से शूटिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग देखने को मिल रहा मेले जैसा नजारा

फिल्म के निर्देशक सुमित सागर ने कहा कि प्रेमातूर में स्थानीय प्रभिताओं  को उभरने का सर्वणमीय मौका है, शूटिंग से पर्यटन के लिए संजीवनी पहल है, वही रियासत काल के बने अतीत के दृश्यों को नया स्वरूप मिलेगा।

Mahoba Film Shoot, Prematur, Shooting Scenes Mahoba, hindi film prematur

फिल्म के कलाकारों को  डाॅस सिखाने के लिए मुम्बई से डाँन्स काॅडियो ग्राफर विवेक शर्मा, फिल्म में कैमरामैन पप्पू सिंह राजपूत, गौरव कुमार, विश्वकर्मा प्रसाद ,मुस्ताक राज ,अभिनेता श्रीराज सिंह अभिनेत्री हेता शाह,कल्याणी  कुमारी स्थानीय कलाकार राहुल बड़ौनिया अभिनय कर रहे है।

यह भी पढ़ें - बुंदेली छोरे को मिला एक और फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज में रोल

चरखारी से भाजपा विधायक बृजभूषण सिंह ऊर्फ गुड़्ड़ू राजपूत ने कहा कि यूपी सरकार  बुदेलखण्ड़ धरोहरों को फिल्म निर्माण में विकसित करना चाहती है।

Mahoba Film Shoot, Prematur, Shooting Scenes Mahoba, hindi film prematur

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे : केन्द्र ने 77.278 हेक्टयर वन भूमि का उपयोग करने को दी अंतिम स्वीकृति

चलिए अभी के लिए फिलहाल इतनी ही जानकारी, आगे हम आप तक ऐसे एंटरटेनमेंट की खबरें भी पहुंचाते रहेंगे, बस आप हमारी वेबसाइट बुन्देलखण्ड न्यूज़ (www.bundelkhandnews.com) को फॉलो करते रहिये।

अगर हमारी ये खबर आपको अच्छी लगे तो इन्हें फॉरवर्ड ज़रूर करियेगा, हमारी ये रिपोर्ट आपको कैसी लगी या आप हमे कोई सुझाव देना चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करिये।

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0