बांदाः बहुचर्चित अतुल गुप्ता हत्याकांड मामले के 4 आरोपियों की जमानत याचिकाएं खारिज

जनपद के बहुचर्चित अतुल गुप्ता हत्याकांड मामले के 4 मुख्य आरोपियों द्वारा उच्च न्यायालय प्रयागराज में दायर...

बांदाः बहुचर्चित अतुल गुप्ता हत्याकांड मामले के 4 आरोपियों की जमानत याचिकाएं खारिज

जनपद के बहुचर्चित अतुल गुप्ता हत्याकांड मामले के 4 मुख्य आरोपियों द्वारा उच्च न्यायालय प्रयागराज में दायर की गई जमानत याचिका दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं की दलीले सुनने के बाद न्यायालय द्वारा खारिज कर दी गई। अतर्रा की मॉडल शॉप में यह घटना घटित हुई थी।

यह भी पढ़े- अतीक अहमद का बेटा असद व एक अन्य शूटर गुलाम एनकाउंटर में ढेर 

वादी पक्ष के अधिवक्ता आकाश किशन गुप्ता द्वारा उच्च न्यायालय में पीड़ितों का पक्ष रखते हुए दलील दी कि मृतक अतुल गुप्ता की मृत्यु का कारण ट्रेन दुर्घटना नहीं हैं और आरोपियों को इस मामले में पुलिस के द्वारा जो कार्यवाही की गई है सही वह साक्ष्य के आधार में सही है । उन्होंने न्यायालय को पुलिस विवेचना में संकलित सभी सबूतों, से गवाहों एवं एफएसएल रिपोर्ट से भी अवगत कराया। 

यह भी पढ़े- रंगदारी वसूलने के मामले में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष गिरफ्तार

न्यायालय ने इस मामले में प्रस्तुत सभी गवाहों, सीसीटीवी फुटेज, एफएसएल रिपोर्ट एवं अन्य सभी सबूतों को ध्यान में रखते हुए यह माना कि अतुल गुप्ता की मृत्यु का कारण आत्महत्या न होकर आरोपियों द्वारा हत्या करना प्रतीत होता हैं। इसलिए आरोपियों को जमानत पर रिहा करने के पर्याप्त आधार न मानते हुए उनकी याचिकाएं खारिज कर दी गई हैं। इस मामले के मुख्य आरोपियों में राजा उर्फ शिवनरेश द्विवेदी, राजेंद्र द्विवेदी, शिवकुमार पटेल तथा सौरभ उर्फ हनुआ गुप्ता शामिल हैं।

यह भी पढ़े बांदा नगर पालिका में कौन किस पर भारी, एक नजर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0