बांदाः एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के बाद, क्लर्क की गला रेत कर हत्या

जनपद बांदा में हत्याओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बड़ोखर खुर्द में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर हत्या की...

बांदाः एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के बाद, क्लर्क की गला रेत कर हत्या

 जनपद बांदा में हत्याओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बड़ोखर खुर्द में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेतकर हत्या की गुत्थी पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि 48 घंटे के अंदर ही अतर्रा थाना क्षेत्र के कस्बे में हिंदू इंटर कॉलेज के क्लर्क की घर में सोते समय गला रेतकर हत्या कर दी गई है। मृतक की लाश बिस्तर में ही लहूलुहान हालत में मिली है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेजालौनः बीच बाजार में छात्रा की गोली मारकर हत्या,बीए की परीक्षा देकर अपने गांव पैदल जा रही थी


अतर्रा कस्बे में स्थित हिंदू इंटर कॉलेज के क्लर्क प्रदीप उर्फ रम्मू चौरिहा (48) पुत्र रामप्रताप की घर में सोते समय अज्ञात व्यक्तियों द्वारा धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह जब उसके परिजन कमरे में गए और बिस्तर पर अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ शव देखा तो चीख पड़े। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, क्षेत्राधिकारी जियाउद्दीन अहमद व कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज शुक्ला मौके पर पहुंचे। साथ में फील्ड यूनिट व डॉग स्क्वायड टीम भी शामिल थी। जिन्होंने सीन ऑफ क्राइम का जायजा लिया।

यह भी पढ़े- हमीरपुरः अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी, एक अधेड़ ने किन्नर की मांग में सिंदूर भरकर बना लिया जीवन साथी

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि मंगलवार को सवेरे जानकारी मिली की अतर्रा कस्बे में नरैनी रोड पर नगरपालिका कार्यालय के समीप रम्मू चौरिहा नामक व्यक्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। इस सूचना पर घटनास्थल पहुंचकर मैंने सीन ऑफ क्राइम देखा, पूछताछ के बाद पता चला कि मृतक और उसके भाई के बीच काफी समय से संपत्ति का विवाद चल रहा था। वही सोमवार की रात मृतक के साथ दो व्यक्तियों ने जमकर शराब पी थी। इस सिलसिले में दोनों व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा।
यह भी पढ़े-  बांदा नगर पालिका में कौन किस पर भारी, एक नजर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0