बांदाः दारूबाज बंदर का आतंक, शराबियों की बोतल छीन कर पी जाता है

उत्पाती बंदरों को अक्सर लोगों का खाने पीने का सामान छीन कर खाते हुए देखा होगा। लेकिन यूपी के जनपद बांदा में एक...

बांदाः दारूबाज बंदर का आतंक, शराबियों की बोतल छीन कर पी जाता है

 उत्पाती बंदरों को अक्सर लोगों का खाने पीने का सामान छीन कर खाते हुए देखा होगा। लेकिन  जनपद बांदा में एक बंदर को शराब की लत लग गई है। यह बंदर शराब के ठेकों में शराब पी रहे शराबियों की बोतल छीन कर चंपत हो जाता है और उसके बाद उनकी शराब गटागट करके पी जाता है। शराब पीते ही नशे में यह बंदर लोगों पर हमला कर करता है। अब तक कई लोगों को हमला करके घायल कर चुका है।

यह भी पढ़ें- बांदाःपंचर जोड़ने वाले दुकानदार से इस अधिकारी ने ले ली 5000 रिश्वत, वीडियो हुआ वायरल


यह पूरा मामला  जनपद बांदा में मटौंध थाना क्षेत्र के कस्बे का है। इस कस्बे में शराब पीने का आदी हो चुका यह बंदर आजकल लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। खासकर, शराब पीने के शौकीन लोग बंदर के आतंक से भयभीत हैं। जब वह शराब पीते हैं तो उन्हें इस बात का भय सताता रहता है। कहीं वह बंदर न जाए जो शराब की बोतल छीनकर भाग जाता है। कस्बे के लोगों का कहना है कि यह बंदर नगर पंचायत थाना क्षेत्र और बस स्टैंड इलाके में घूमता रहता है। अक्सर शराबियों की बोतल छीन कर शराब पी जाता है और फिर नशे में होने के बाद लोगों पर हमले करना शुरू कर देता है। शुक्रवार को भी एक शराबी की बोतल छीन कर पी गया। कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें-  मई में होनी थी शादी, इस लडकी ने घर छोड मंगेतर से दो माह पहले कर ली शादी

इसी कस्बे में रहने वाले सर्वेश खरे ने बताया कि इस बंदर ने उसकी 6 वर्षीय बेटी यति खरे, करण सिंह और अजय पाल को काट कर घायल कर चुका है। कस्बे के पीड़ित लोगों ने आतंक का पर्याय बने इस बंदर को वन विभाग की टीम से पकडाने की मांग की है।वही इस मामले में डीएफओ संजय अग्रवाल ने बताया कि मटौंध क्षेत्र में एक बंदर के उत्पात मचाने की सूचना मिली है। जो शराब भी पीता है इसका वीडियो भी संज्ञान में आया है। मैंने टीम बनाकर उसे जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से 60 लाख की चोरी, जानिए चोरों ने दोबारा क्या उड़ाया?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0