बांदाः निखत मामले में एसटीएफ ने सपा से जुड़े ठेकेदार के घर से, बेटे को लिया हिरासत में 

 माफिया सरगना मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी से जेल में गुपचुप तरीके से हो रही मुलाकात के सिलसिले में...

बांदाः निखत मामले में एसटीएफ ने सपा से जुड़े ठेकेदार के घर से, बेटे को लिया हिरासत में 

माफिया सरगना मुख्तार अंसारी  के बेटे अब्बास अंसारी से जेल में गुपचुप तरीके से हो रही मुलाकात के सिलसिले में पकड़ी गई अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी के मामले में अब बांदा से भी तार जुड़ते नजर आ रहे हैं। रविवार को लखनऊ से आई एसटीएफ की टीम ने शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अलीगंज मोहल्ले में सपा से जुड़े एक ठेकेदार के घर पर छापा मारकर घंटों पूछताछ की और ठेकेदार के बेटे को हिरासत में ले लिया है। इस दौरान ठेकेदार के घर के आस-पास भारी पुलिस बल तैनात रहा।

यह भी पढ़ें - नौ मार्च के बाद शादियों में ब्रेक, 50 दिन नहीं बजेंगी शहनाई, जानिएं वजह

चित्रकूट जेल में बंद रहे विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी की पति अब्बास अंसारी से मुलाकात के दौरान गिरफ्तारी हुई थी। एसटीएफ इनके मददगारों  पर लगातार शिकंजा कसती जा रही है। उनके मुलाकात के दौरान उनकी मदद करने वाले एक एक व्यक्ति के रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। इस सिलसिले में रविवार को एसटीएफ की टीम बांदा पहुंची। यहां शहर के अलीगंज मोहल्ले में रामा का इमामबाड़ा के नजदीक रहने वाले समाजवादी पार्टी से जुड़े ठेकेदार रफीकुशमद के घर पर छापा मारा। इस दौरान बांदा और चित्रकूट की पुलिस ने इस घर को घेरे में ले लिया। परिवार के एक एक सदस्य से पूछताछ की। बाद में ठेकेदार के पुत्र जुनैद को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि ठेकेदार और उनका बेटा चित्रकूट जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी को खाने-पीने की सामग्री पहुंचाने में मदद कर रहे थे।

यह भी पढ़ें - चढ़ावा कम देख भड़की दुल्हन, बारातियों को बनाया बंधक

सूत्रों में यह भी बताया जा रहा हैं कि ठेकेदार के संबंध बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी से भी हैं। मुख्तार अंसारी से परिचय के कारण अब्बास अंसारी से भी इनके तार जुड़े हुए हैं। एसटीएफ को जांच में अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी निखत अंसारी से टेलिफोनिक बातचीत की पुष्टि हुई है। इसी सिलसिले में एसटीएफ द्वारा ठेकेदार के बेटे को हिरासत में लिया गया है। एसटीएफ की कार्रवाई देर रात तक चलती रही। इस दौरान बांदा चित्रकूट पुलिस ने कुछ भी कहने से परहेज किया। जांच का मामला बताकर पल्ला झाड़ दिया।

यह भी पढ़ेंसदर विधायक का प्रयास रंग लाया,विधुत फल्ट व लो-बोल्टेज से अब मिलेगी निजात

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0