बांदा के दुकानदारों की कोरोना की जांच कल से होगी

दीपावली के पर्व पर दुकानों में होने वाली भीड़ को देखते हुए शासन ने सभी दुकानदारों की बारी बारी से कोरोना की जांच कराने का निर्णय लिया है..

बांदा के दुकानदारों की कोरोना की जांच कल से होगी

दीपावली के पर्व पर दुकानों में होने वाली भीड़ को देखते हुए शासन ने सभी दुकानदारों की बारी बारी से कोरोना की जांच कराने का निर्णय लिया है ।किस दुकानदार के कब कब जांच होगी इसके लिए प्रशासन द्वारा तिथियां निर्धारित कर दी गई हैं।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड के स्टेशनों से गुजरने वाली नयी ट्रेनों की ताजा स्तिथि, जानें यहाँ

इस बारे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा एनडी शर्मा द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक 5 नवंबर को रेहड़ी पटरी वाले ,मूर्ति की दुकानों और गिफ्ट की दुकानों में जांच होगी, 6 नवंबर को पटाखा बाजार और 7 नवंबर के को दीप बेचने वाले दुकानदारों व पूजा स्थलों पर जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को 2022 तक तैयार करने की कवायद तेज

इसी प्रकार 8 नवंबर को मिठाई की दुकानों और 9 नवंबर को दोबारा रेहड़ी पटरी वाले, मूर्ति के दुकानदारों ,दीया बेचने वालों और 10 नवंबर को पटाखा मार्केट, 11 नवंबर को सभी मॉल, 12 नवंबर को इलेक्ट्रॉनिक्स, व्हीकल स्टोर में कोविड-19 की जांच के लिए दुकानदारों के सैंपल लिए जाएंगे। इस संबंध में जनपद वासियों से अनुरोध किया गया है कि वह कोविड-19 की जांच कराते हुए जिला प्रशासन का सहयोग करें।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0