बांदा: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो बैंक कर्मियों को कुचला, दोनों की मौत

बैंक से काम निपटा कर 2 कर्मचारी अपने घर वापस जा रहे थे। तभी रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने...

बांदा: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो बैंक कर्मियों को कुचला, दोनों की मौत


 बैंक से काम निपटा कर 2 कर्मचारी अपने घर वापस जा रहे थे। तभी रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने  झांसी मिर्जापुर हाईवे पर उन्हें कुचल दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। इस घटना से दोनों के परिवार में कोहराम मच गया।  

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड बनेगा वाइल्ड लाइफ टूरिज्म का हब, चित्रकूट में टाइगर रिज़र्व, झांसी में एनिमल सफारी

जानकारी के मुताबिक, अतर्रा कस्बे के नरैनी रोड मोहल्ला निवासी कामता प्रसाद का 23 वर्षीय पुत्र शिवम गुप्ता व तेल वाली गली मोहल्ला निवासी उसका दोस्त 24 वर्षीय उत्कर्ष सोनी आईसीआई बैंक में कंप्यूटर ऑपरेटर एवं फील्ड वर्कर थे। दोनों बैंक कर्मी ड्यूटी के बाद शहर स्थित बैंक से शुक्रवार रात मोटरसाइकिल पर वापस घर जा रहे थे। हाईवे पर शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डिंगवाही विद्युत सब स्टेशन के पास पीछे से जा रहे ट्रक ने कुचल दिया, जिससे मौके पर दोनों बैंक कर्मियों की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर दोस्त घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें - पन्ना टाइगर रिजर्व में सैलानियों ने देखा ऐसा नजारा, सभी रोमांचित हो उठे

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि शुक्रवार को देर शाम आईसीआई बैंक के 2 कर्मचारी काम निपटाने के बाद अपने घर अतर्रा की ओर जा रहे थे। तभी शहर कोतवाली अंतर्गत डिंगवाही के पास एक ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद की जाएगी।

यह भी पढ़ें -इस शहर में गौ माताओं का हाईटेक घर, जहां हर सुख सुविधा का इंतजाम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0