विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ बडी कार्यवाही, चित्रकूट जेल से कासगंज जेल स्थानांतरित 

बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल से कासगंज जेल में शिफ्ट ...

 विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ बडी कार्यवाही, चित्रकूट जेल से कासगंज जेल स्थानांतरित 

बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल से कासगंज जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। पिछले दिनों ही अब्बास अंसारी से मुलाकात करने पहुंचीं पत्नी निकहत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया था। अब्बास अंसारी से चोरी-छिपे निकहत की जेलर के कमरे में मुलाकात कराई जा रही थी। 

यह भी पढ़ें- माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे व बहू को पकडनें वाली आईपीएस वृंदा शुक्ला कौन है, जानिये इनके बारे में


लखनऊ में एक बड़े पुलिस अफसर को मुखबिर ने सूचना दी थी कि अब्बास की पत्नी निकहत बानो अपने ड्राइवर नियाज के साथ पिछले कई दिनों से हर रोज लगभग 11 बजे सुबह में जेल आती हैं और 3-4 घंटे अंदर बिताकर वापस चली जाती हैं। जैसे ही लखनऊ में पुलिस अफसर को खबर मिली तो तुरंत जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को बताया गया। फिर डीएम और एसपी सादे कपड़ों में अचानक जेल का दौरा किया तो अब्बास अपनी बैरक में नहीं मिले। यही नहीं कारागार अधीक्षक और कर्मचारियों ने डीएम और एसपी को सहयोग न करते हुए उनको भ्रमित किया।

यह भी पढ़ें-  अब्बास अंसारी निखत बानो मिलन कांड का भंडाफोड़ करने वाली टीम का राजधानी में बुलावा 

बाद में जिला जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे विधायक अब्बास अंसारी को जेल से भगाने की साजिश रचने में उनकी पत्नी निखत अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। निखत शुक्रवार को बंदी मुलाकाती रजिस्टर में नाम दर्ज कराए बिना पति अब्बास से मिलने जेल पहुंची थीं। इनके कब्जे से दो मोबाइल, सउदी अरब की कुछ मुद्रा, 21 हजार रुपये नकद व सोने के जेवर बरामद हुए हैं। जेल अधीक्षक, डिप्टी जेलर, विधायक, उनकी पत्नी, चालक व सिपाही जगमोहन समेत ड्यूटीरत कई अज्ञात सिपाहियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। डीआईजी ने जेल अधीक्षक समेत 8 लोगों को निलंबित कर जांच शुरू की थी।

यह भी पढ़ें- सड़क हादसे में भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष उमेश मिश्रा की दर्दनाक मौत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0