बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर व रामचरितमानस के विरुद्ध टिप्पणी से हिंदू संगठन में उबाल

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री वह हिंदू धर्म ग्रंथ रामचरितमानस के संबंध में अपमानजनक टिप्पणी करने के...

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर व रामचरितमानस के विरुद्ध टिप्पणी से हिंदू संगठन में उबाल

बांदा, बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री व हिंदू धर्म ग्रंथ रामचरितमानस के संबंध में अपमानजनक टिप्पणी करने के विरोध में आज राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना (हिंदू एकता समाज सेवा) द्वारा विरोध प्रदर्शन कर जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें अपमानजनक टिप्पणी करने वालों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में गुप्त गोदावरी में मिली तीसरी गुफा, 25 फीट लम्बी है यह रहस्यमय गुफा

 संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक कुमार गुप्ता के नेतृत्व में बुधवार को दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान जिलाधिकारी को संबोधित पत्र में कहा गया है कि धीरेंद्र कुमार शास्त्री पीठाधीश्वर बागेश्वर धाम छतरपुर मध्य प्रदेश के विरुद्ध श्याम मानव संस्थापक राष्ट्रीय संगठन अखिल भारतीय अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति द्वारा अभद्र एवं अपमानजनक टिप्पणी करके सनातन हिंदू धर्म का घोर अपमान किया गया है तथा हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। जिससे हिंदू जन मानव अत्यंत आक्रोशित है।

यह भी पढ़ें लखनऊ सहित यूपी के इन शहरों में महसूस हुए भूकंप के झटके, हिली धरती

पत्र में इसी तरह सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा तुलसीकृत रामचरितमानस के संबंध में अपमानजनक वक्तव्य दिए गए हैं एवं हिंदू धार्मिक भावनाओं को अपमानित किया गया है तथा समाज की कुछ जातियों का उदाहरण देकर उन जातियों एवं हिंदू समाज के भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। पत्र में मांग की गई है कि पीठाधीश्वर बागेश्वर धाम और हिंदू ग्रंथ रामचरितमानस के विरुद्ध की गई अपमानजनक टिप्पणी के लिए श्याम मानव व सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। पत्र में इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की गई है। प्रदर्शन के दौरान जिला अध्यक्ष अमित तिवारी इत्यादि शामिल रहे।
यह भी पढ़ें - बांदा इन्वेस्टर्स समिट में 95 उद्यमियों द्वारा 9849 करोड़ के निवेश का प्रस्ताव,1700 करोड़ रूपये की एमओयू हस्ताक्षरित

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0