महिला पहलवानों के साथ पुलिस ज्यादती के विरोध में कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च

नई दिल्ली में आन्दोलनरत महिला पहलवानों के साथ पुलिस की ज्यादती के विरोध में सोमवार शाम कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकाला। सिगरा स्थित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस पार्क से भारत माता मंदिर तक..

महिला पहलवानों के साथ पुलिस ज्यादती के विरोध में कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च

भारत माता मंदिर परिसर में जुटे नेताओं ने केन्द्र और प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

वाराणसी, नई दिल्ली में आन्दोलनरत महिला पहलवानों के साथ पुलिस की ज्यादती के विरोध में सोमवार शाम कांग्रेस ने कैंडल मार्च निकाला। सिगरा स्थित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस पार्क से भारत माता मंदिर तक आयोजित कैंडल मार्च में शामिल पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में महिला खिलाड़ियों के समर्थन में तख्तियां लहराते सरकार विरोधी नारे भी लगाए। भारत माता मंदिर परिसर में पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि 28 मई को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक तरफ जहां लाइट, ऐक्शन कैमरे के बीच देश के नए संसद भवन का उद्घाटन कर,खुद को लोकतंत्र का सबसे बड़ा पैरोकार सिद्ध करने का प्रयास कर रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ उसी दिल्ली में ठीक नाक के नीचे जंतर मंतर पर धरनारत महिला पहलवानों के साथ पुलिस ने दमनात्मक कार्रवाही और बदसलूकी की।

ओलंपिक और कामनवेल्थ जैसे वैश्विक प्रतिष्ठा के खेलों में पदक प्राप्त करने वाली हमारी महिला पहलवानों के साथ सरेआम मीडिया की मौजूदगी में बदसलूकी शर्मनाक है,इसकी जितनी निंदा की जाय कम है।

यह भी पढ़ें- कटनी: मिशनरी संस्था द्वारा नाबालिग बच्चों को किया जा रहा था धर्मांतरण के लिए प्रेरित

पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के बड़ागांव में तथा रामनगरी अयोध्या में एक बच्ची अनन्या श्रीवास्तव की निर्मम हत्या का मामला यह सब कुछ बयां करता है कि भाजपा के राज में हमारी माताओं बहनों की दशा क्या है। बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ का नारा जनता और देश के साथ छल है । कैंडिल मार्च में पार्षद प्रिंस राय खगोलन,प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक कांग्रेस शहनवाज आलम,जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष द्वय राजेश्वर सिंह पटेल,राघवेंद्र चौबे,दुर्गा प्रसाद गुप्ता,सरिता पटेल,फसाहत हुसैन बाबू,डॉ राजेश गुप्ता,अशोक सिंह,पार्षद गुलशन अली,असलम खान आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें-परीक्षा देने गई साली को जीजा ले उड़ा, ससुर ने दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा

हिस 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0