कट्टरपंथी, आतंकवादी ताकतों की षड्यंत्र पर भाजयुमो रखेगा नजर

भारतीय जनता युवा मोर्चा की आज जिला स्तरीय बैठक का आयोजन सर्किट हाउस में किया गया जिसमें आगामी पंचायत चुनाव में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका..

कट्टरपंथी, आतंकवादी ताकतों की षड्यंत्र पर भाजयुमो रखेगा नजर

भारतीय जनता युवा मोर्चा की आज जिला स्तरीय बैठक का आयोजन सर्किट हाउस में किया गया ,जिसमें आगामी पंचायत चुनाव में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका के साथ-साथ चुनाव में प्रत्याशिता पर भी चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें - तोपें चित्रकूट में बनेंगी और यह जिला दुश्मन के दांत खट्टे करेगा : सीएम योगी

इस मौके पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष अतुल मोहन द्विवेदी ने युवा मोर्चा को माताओं एवं बहनों के प्रति दूषित मानसिकता रखने वालों को चिन्हित करके उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई कराने के लिए कमर कसने का आवाहन किया।कहा कि अपने जिले में लव जिहाद या कट्टरपंथी आतंकवादी ताकतों के षड्यंत्र पर भी भारतीय जनता युवा मोर्चा का हर एक कार्यकर्ता नजर रखेगा। संगठन  ऐसी कट्टरपंथी ताकतों पर कार्यवाही करने एवं भारत सरकार से जड़ से उखाड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने जम्मू-कश्मीर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं की आतंकवादियों द्वारा की गई हत्या पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की जिस तरह से पश्चिम बंगाल, केरल एवं जन्म कश्मीर में हत्या की जा रही है।

यह भी पढ़ें - अपना कुकर्म छुपाने के लिए प्रेमी प्रेमिका ने मासूम को मार डाला

भाजयुमो हर एक कार्यकर्ता और अधिक ऊर्जा से संगठन समाज और राष्ट्र के प्रति समर्पित होकर कार्य करेगा. बैठक में जिला उपाध्यक्ष निखिल सक्सेना ने सफल संचालन किया। इस मौके पर आकाश त्रिपाठी, अभिषेक शुक्ला, सिद्धार्थ, प्रांजल गुप्ता, अंकित, सुरेश, स्वदेश गौरव शिवहरे ,दिनेश कुमार, मोनू, वीरेंद्र सिंह, मनोज कुमार गुप्ता, राजीव अग्रवाल, संदीप सिंह, दया कांत बाजपेई, रमन सिंह, सत्यदेव सिंह, आदित्य चतुर्वेदी राहुल गौतम राधेश्याम साहू आदि उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0