शराब के नशे में ट्रक चालक ने खेल रहे 5 बच्चों पर चढ़ाया ट्रक, एक बच्चे की दर्दनाक मौत

क चालक शराब के नशे में था, तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक पहले एक डिब्बे में घुसा...

शराब के नशे में ट्रक चालक ने खेल रहे 5 बच्चों पर चढ़ाया ट्रक, एक बच्चे की दर्दनाक मौत

यूपी के जनपद बांदा में रविवार को दोपहर में नरैनी के तरफ से आ रहे एक ट्रक चालक ने सड़क किनारे खेल रहे कई बच्चों पर ट्रक चढ़ा दिया। जिससे एक बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि  घटना में घायल हुए 4 बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस दुर्घटना से उत्तेजित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों का आवागमन ठप रहा।

यह भी पढ़ें - कार्तिक पूर्णिमा में कालिंजर में लगने वाले मेले को मुख्यमंत्री ने राजकीय मेले का दिया दर्जा

दुर्घटना नरैनी थाना क्षेत्र के पडमई गांव में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक नरैनी की तरफ से आ रहा था। जिसे अतर्रा जाना था। ट्रक चालक शराब के नशे में था। तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक पहले एक डिब्बे में घुसा और वही पास में खेल रहे बच्चों को रौंद दिया। इसके बाद ट्रक पलट कर खंती में गिर गया। यह जानकारी मिलते ही पूरा गांव उमड पड़ा।

इस बीच घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, कोतवाली प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों ने रेस्क्यू करके ट्रक के नीचे फंसे बच्चों को बाहर निकाला और इलाज के लिए सीएचसी नरैनी भेजा। इस बीच इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया और  शराब के नशे में धुत्त ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया। इधर खबर मिलते ही नरैनी विधायक ओम मणि वर्मा, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार आदि घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की।

इस बारे में अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आज एक ट्रक जो नरैनी से अतर्रा जा रहा था अनियंत्रित होकर एक गुमटी से टकराकर पलट गया। जिसकी चपेट में आकर 5 बच्चे घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। इनमें से एक बच्चे की मौत हो गई। सभी बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं घटना से उत्तेजित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया था। उनका कहना था कि यहां स्पीड ब्रेकर बनाया जाए, ग्रामीणों की मांग मान ली गई है। शीघ्र ही वहां स्पीड ब्रेकर बनाया जाएगा। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है।

यह भी पढ़ेंजल्दी ही झांसी रेल मंडल में 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौडेगी ट्रेनें 

यह भी पढ़ेंकालिंजर महोत्सव से पर्यटन की संभावनाओं को मिलेगी नई दिशा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0