बांदा : मना करने के बाद भी पति डांस देखने गया और फिर पत्नी ने उठाया यह कदम 

देवी प्रतिमाओं के विसर्जन के बाद गांव में हो रहे डांस को देखने से एक महिला ने अपने पति को मना किया इसके बाद भी पति डांस देखने चला गया...

बांदा : मना करने के बाद भी पति डांस देखने गया और फिर पत्नी ने उठाया यह कदम 

देवी प्रतिमाओं के विसर्जन के बाद गांव में हो रहे डांस को देखने से एक महिला ने अपने पति को मना किया। इसके बाद भी पति डांस देखने चला गया और महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वही दूसरी घटना में मां की डांट से क्षुब्ध होकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को 2022 तक तैयार करने की कवायद तेज

पहली घटना गिरवा थाना क्षेत्र के तेरा पत्योरा गांव की है।इसी गांव में रहने वाली भोली यादव (19) पत्नी राजेश कुमार यादव का बीती रात गांव में हो रहे डांस को लेकर झगड़ा हो गया।पत्नी का कहना था कि तुम्हें डांस देखने नहीं जाना घर पर रहना है जबकि पति का कहना था कि मैं डांस देखने जाऊंगा और पति जिद करके डांस देखने चला गया।

रात को करीब ढाई बजे घर वापस लौटा तो पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला, जिससे वह बगल के दूसरे कमरे में जाकर सो गया। सवेरे जब उसकी नींद खुली और पत्नी को आवाज दी लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला, उसके बाद उसने दरवाजा भडभडाया फिर भी जब कोई हरकत नहीं हुई तब कोई लड़का खिड़की से कमरे के अंदर गया और देखा तो महिला फांसी पर लटकती मिली।

यह भी पढ़ें - उप्र में आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहे महिलाओं के कदम, दोगुनी कर रहीं आमदनी

घटना की जानकारी देते हुए मृतका के ससुर  महादेव प्रसाद यादव ने बताया कि दोनों की 29 जनवरी 2020 को शादी हुई थी और दोनों का गृहस्थ  जीवन ठीक-ठाक चल रहा था। बीती रात विसर्जन के बाद गांव में उस स्थान पर डांस का कार्यक्रम रखा गया था जहां देवी प्रतिमा रखी गई थी। जब पति डांस देखने गया तभी उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने आज शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही बबेरू थाना क्षेत्र के टोला कला  गांव में हाई स्कूल की छात्रा पूजा (16) पुत्री सोती लाल ने दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बारे में मृतक के दादा मोतीलाल  ने बताया कि किसी बात पर मां ने बेटी को डांट दिया था  जिससे नाराज होकर उसने यह कदम उठाया, इस घटना से घर में सभी का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - मुलायम सिंह यादव मेडिकल काॅलेज का नाम बदला, अब हुआ ये नाम

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0