भगवान के चक्कर में महिला शिक्षिका हुई ठगी का शिकार, गंवा दिए गहने

आजकल गली गली में टप्पेबाज व  ठग घूम रहे हैं। जो अनपढ़ या भोले भाले ग्रामीणों को अपने जाल में फंसा कर ठगी...

भगवान के चक्कर में महिला शिक्षिका हुई ठगी का शिकार, गंवा दिए गहने

आजकल गली गली में टप्पेबाज व  ठग घूम रहे हैं। जो अनपढ़ या भोले भाले ग्रामीणों को अपने जाल में फंसा कर ठगी का शिकार बनाते हैं। लेकिन हम दिखा रहे हैं यूपी के बांदा में एक पढ़ी-लिखी प्राइमरी स्कूल  शिक्षिका के साथ हुई वारदात की घटना। एक टप्पेबाज ने महिला शिक्षिका को भगवान के दर्शन करा कर समस्या का समाधान कराने का दिया झांसा। इसके लिए महिला के उतरवा लिए जेवर और मौके से हो गया चंपत

यह भी पढ़ें- बांदा के इस लैब में बच्चे लेंगे चांद तारों की शिक्षा,जलशक्ति मंत्री ने किया लैब का उद्घाटन 

 

बता दें यह पूरा मामला है शहर कोतवाली के सुतरखाने मोहल्ले का है। गुरुवार को इसी मोहल्ले में रहने वाली आशा नाम की महिला जो प्राथमिक विद्यालय कुलकुम्हारी में टीचर है। गुरुवार को स्कूल से पढ़ा कर घर लौट रही थी। तभी उसे तो युवक मिले और दीदी दीदी कहते हुए कहा कि हम आपकी परेशानी दूर कर सकते हैं। हम अयोध्या से आए हैं लंका अशुद्ध हो गई है। तुम्हें भगवान के दर्शन करा देंगे। बशर्ते तुम्हें अपने जेवर उतारने होंगे। वरना भगवान दर्शन नहीं देंगे। उनके झांसे में आकर महिला ने कान व गले के जेवर तथा अपना पर्स उनके हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें-  ललितपुरः कोयला से भरी मालगाड़ी कपलिंग टूटने से दो भागों में बंटी, बडा हादसा टला

इसके बाद उन्होंने कहा कि 51 कदम आगे जाओ और फिर इतने ही कदम पीछे लौट कर आओ। तभी भगवान मिलेंगे। महिला उनके कथनानुसार 51 कदम आगे गई और जब पीछे लौटी तब तक दोनों युवक वहां से चंपत हो गए थे। जब उसे इस बात का आभास हुआ कि वह ठगी का शिकार हो गई है। तब उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी।  इन युवको में एक युवक की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

यह भी पढ़ें ओलावृष्टि से सड़कों पर सफेद चादर सी बिछ गई, बुंदेलखंड में भारी तबाही

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0