बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कार बनी आग का गोला, सीएम योगी ने जताया दुख

हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बुधवार रात्रि 10 बजे के करीब भीषण सड़क...

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कार बनी आग का गोला, सीएम योगी ने जताया दुख

हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर बुधवार रात्रि 10 बजे के करीब भीषण सड़क हादसा हो गया। घने कोहरे के बीच ट्रक व कार में जोरदार टक्कर हो गई। जोरदार टक्कर के बाद कार में आग लग गई और देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। जिससे कार सवार तीन लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। आग इतनी भीषण लगी थी कि तीनों लोगों के शऱीर का ज्यादातर हिस्सा जलकर राख हो गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद जरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मौके पर सिर्फ कंकाल बरामद हुए हैं। मुख्यमंत्री ने इस सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।
यह भी पढ़ें -  आखिर क्या है वजह जो बांदा जिले के पास इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के लिए नहीं मिल रही जमीन !

जालौन जिले के माधवगढ़ थाना स्थित सिहारी गांव निवासी रणधीर ने बताया कि बुधवार की रात्रि उसका भाई राजेश (55) पुत्र रामप्रताप व मोहब्बत सरीफ (50) निवासी मोहल्ला छिबन दुबे जालौन व कार चालक जितेन्द्र (38) पुत्र आशाराम निवासी सिहारी के साथ प्रयागराज से जालौन वापस आ रहे थे। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के 149.1 किलोमीटर पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने घने कोहरे में कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार में भीषण आग लग गई। आग से तीनों कार सवारों की मौके पर जलकर मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया ट्रक में चावल का भूसा लदा था आग से ट्रक और भूसा भी जला है। घटना की सूचना के बाद जरिया थाना प्रभारी ब्रजमोहन सीओ सरीला आशीष यादव एसडीएम खलिद अंजुम ने घटना स्थल पहुँचकर जायजा लिया है और तीनों शवों को राठ सीएचसी स्थिति मोर्चरी में रखवाया है और घटना को सूचना परिजनों को दी। 
यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर अब लगेगा टोल टैक्स, जानियें टोल टैक्स की दरें 

हमीरपुर में हुए हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट किया है। सीएओ ने ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हमीरपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य पर कराने हेतु निर्देशित किया है।
यह भी पढ़ें - हमीरपुरः रूम हीटर से घर में लगी आग से मां और दो बेटिंयां जिंदा जलीं

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0