अब्बास अंसारी की पत्नी निखत के मामले में पुलिस ने एक ठेकेदार को छोडा, दूसरे को उठाया

माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निखत के गुपचुप तरीके से जेल में मुलाकात के दौरान मदद करने...

अब्बास अंसारी की पत्नी निखत के मामले में पुलिस ने एक ठेकेदार को छोडा, दूसरे को उठाया

बांदा,माफिया मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी निखत के गुपचुप तरीके से जेल में मुलाकात के दौरान मदद करने वाले एक और ठेकेदार को पुलिस ने उठाया है। जबकि झांसी में हिरासत में लिए गए ठेकेदार रफीकुशमद को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। अभी इनकी पत्नी और पुत्र हिरासत में बताए जा रहे हैं। ठेकेदार रफीकुशमद और माफिया मुख्तार अंसारी से गहरे संबंध बताए जा रहे हैं। मुख्तार अंसारी के साथ उनकी फोटो भी मिली है। इस बीच पुलिस ने सिंचाई विभाग व पुलिस पीडब्ल्यूडी विभाग ठेकेदारी करने वाले इफ्तिखार खान को हिरासत में लिया है। इनसे स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप अज्ञात स्थान पर पूछताछ कर रहा है। अब तक निखत मामले में शहर में 11 लोगों को हिरासत में लिया गया था। इनमें से आधे लोग पूछताछ के बाद छोड़ दिये गए हैं।

यह भी पढ़ें- सीएम योगी का एक और दीवाना, इसने अपने सीने पर गुदवाया है बुलडोजर बाबा


 चित्रकूट जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी से गुपचुप तरीके से मुलाकात करने वाली पत्नी की गिरफ्तारी के बाद से शहर के अलीगंज और खांईपार मोहल्ले में उनके मददगारों की तलाश में स्पेशल टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप लगातार छापामार कार्रवाई कर रही है। सबसे पहले अलीगंज मोहल्ले सपा के नेता और ठेकेदार रफीकुशमद के घर पर पुलिस ने दबिश देकर उनकी पत्नी और उनकी बेटे को उठाया था। इसके बाद इनके घर के अगल-बगल रहने वाले कुछ लोगों से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। मौके पर ठेकेदार नहीं मिला था। बाद में पुलिस ने उसे झांसी में ढूंढ निकाला। 2 दिन तक अज्ञात स्थान पर पूछताछ के बाद छोड़ दिया। हालांकि पुलिस को ठेकेदार के साथ मुख्तार अंसारी और उनके बेटे अब्बास अंसारी के साथ एक फोटो भी मिली है। बताया जा रहा है कि इनके मुख्तार अंसारी परिवार से गहरे संबंध हैं। फिलहाल इनकी पत्नी और पुत्र अभी भी हिरासत में बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड : पत्रकार जफर अहमद ने कहा, अतीक से दूर दूर तक नहीं है वास्ता

इधर पुलिस ने इसी मामले में सिंचाई व विभाग पीडब्ल्यूडी विभाग में ठेकेदारी करने वाले इफ्तिखार उर्फ मामू को खांईपार मोहल्ले से उठा लिया है। इनका नाम भी मुख्तार अंसारी के परिवार की मददगारों में शामिल है। बताया जा रहा है कि इफ्तिखार खान के घर में मुख्तार अंसारी का परिवार भी पूर्व में कई बार ठहर चुका है। पुलिस ने इसी बात को ध्यान में रखकर इनके बारे में जानकारी जुटाकर हिरासत में लिया है। इनसे भी किसी अज्ञात स्थल पर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  दोस्तों के साथ रात में घर से निकला युवक, सवेरे खेत के तालाब में मिली लाश

बताते चलें कि मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की मदद करने वाले लोगों की पुलिस ने लंबी फेहरिस्त तैयार की है। इनमें से अब तक 11 लोगों से को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। इनमें से आधा दर्जन लोग छोड़ दिए गए हैं। शेष सभी पुलिस की हिरासत में है। सूत्रों के मुताबिक अभी कई लोग पुलिस के राडार में बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1