बांदा में अपहृत मासूम बालक की गला दबाकर हत्या

घर से अचानक लापता हुए बालक की गला दबाकर हत्या कर दी गई, मंगलवार को उसका शव गांव में मिला। परिजनों ने बच्चे के गायब होने पर अपहरण की आशंका व्यक्ति की थी...

बांदा में अपहृत मासूम बालक की गला दबाकर हत्या

बांदा,

घटना बिसंडा थाना अन्तर्गत ग्राम चैंसड की है। गांव में रहने वाले राजेश कुशवाहा का 7 वर्षीय पुत्र प्रिंस सोमवार को पूर्वाह्न 11 बजे अचानक घर से गायब हो गया। परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। लेकिन, काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें - भाजपा का अनूठा प्रदर्शन, कमलनाथ ने आयटम गर्ल बनकर लगाए ठुमके

मृतक के चाचा राकेश कुशवाहा ने बताया कि बच्चे के कई घंटे बाद न मिलने के कारण हम लोगों ने पूरे गांव की नाकाबंदी करा दी, ताकि बच्चे को कोई गांव से बाहर न ले जाने पाए। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के करीब सात घंटे बाद पुलिस गांव पहुंची थी। लेकिन, किसी तरह की कार्रवाई किए बगैर वापस लौट गई। आज एक महिला ने बच्चे की चप्पल लाकर दिखाई, जहां पर चप्पल मिली थी वहां जब हम पहुंचे तो शव तालाब किनारे पराली में दबा हुआ मिला। मासूम की हत्या कर शव छिपाया गया था।

Banda Crime

यह भी पढ़ें - झांसी : आय व जाति प्रमाणपत्र बनवाने के बहाने युवती के साथ दुष्कर्म

वहीं आज घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सहित क्षेत्राधिकारी तथा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ कर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस अधीक्षक ने परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा और दोषियों को जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें - झाँसी : फरियादी महिला की ही कर दी थाना में पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि परिजनों ने जब कल पुलिस को सूचना दी थी तो आशंका व्यक्त की थी कि बच्चे का अपहरण किया गया है। लेकिन, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया जिससे यह घटना घटित हो हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0