झांसी : आय व जाति प्रमाणपत्र बनवाने के बहाने युवती के साथ दुष्कर्म

जनपद के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवती को बीती शाम आय व जाति प्रमाण पत्र बनवाने के नाम पर हवस का शिकार बनाया गया...

झांसी : आय व जाति प्रमाणपत्र बनवाने के बहाने युवती के साथ दुष्कर्म

झांसी

पुलिस ने दो लोगों के विरुद्ध किया मामला दर्ज, गिरफ्तार 

गांव के स्कूल में बुलाकर युवती के साथ घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : फरियादी महिला की ही कर दी थाना में पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

प्रदेश में दुष्कर्म की घटना दिन व दिन सामने आ रही है। कुछ दिनों पूर्व झांसी में एक छात्रा के साथ पॉलिटेक्निक कॉलेज की घटना का ज्वार अभी थम भी न पाया था कि बीती शाम जिले मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पठा में एक दलित युवती को हवस का शिकार बनाया गया।

यह भी पढ़ें - झाँसी में हुई हॉरर फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज की शूटिंग, यहाँ देखिये शूटिंग सीन्स

परिजनों ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि गांव में संचालित एक स्कूल में युवती को एक छोटे से बच्चे के द्वारा यह कहकर बुलाया गया कि अपना आय और जाति प्रमाण पत्र बनवा लो। इस पर युवती स्कूल जा पहुंची। वहां नरेंद्र साहू व सक्षम सिरौठिया द्वारा युवती को कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे : केन्द्र ने 77.278 हेक्टयर वन भूमि का उपयोग करने को दी अंतिम स्वीकृति

इस संबंध में एसपी ग्रामीण राहुल मिठास ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0